ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए बुरी खबर, 3 मई तक देश में नहीं चलेगी कोई भी ट्रेन

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन खत्म होना है लेकिन उससे पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस लॉक डाउन को बढ़ा दिया है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि इस लॉक डाउन को बढ़ाना पड़ेगा। यह लॉक डाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में देश में अभी सभी ट्रेन बंद रहेंगी।

बता दें कि ट्रेन से यात्रा करने वालों को एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है। रेलवे ने कुछ दिन पहले बुकिंग शुरू कर दी थी और बहुत सारे लोगों ने अपनी बुकिंग 15 अप्रैल को कर ली थी। जिनमें बहुत सारे लोगों को आवश्यक कारणों के कार्यों से जाना था। मगर उनको एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है

रेलवे ने आदेश जारी किया है और कहा है कि आने वाली 3 मई तक रेलवे के द्वारा कोई भी यात्रा नहीं करायी जाएगी।जो लोग टिकट ले चुके थे उनका टिकट निरस्त किया जाता है। जिसके बाद रेलवे से यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को निराशा हाथ लगी है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के आदेश के बाद रेलवे ने भी तुरंत एक बड़ा क़दम उठाते हुए सभी टिकट को कैंसिल करने का आदेश दे दिया है। जानकारों की मानें तो अब लॉकडाउन जब पूरी तरीक़े से ख़त्म हो जाएगा, तभी रेलवे द्वारा अपनी सेवा रेल यात्रियों को दे पाएगी।

Related Articles

Back to top button