शिमला घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरी, युवती सहित 2 लोगों की मौत

शिमला। ठियोग उपमंडल के देहा में एक कार के खाई में गिरने से हरियाणा और उत्तर प्रदेश के दो पर्यटकों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवती शामिल है। इस घटना में एक पर्यटक भी घायल हुआ है।

ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने शनिवार को बताया कि मृतकों की शिनाख्त अनन्या तिवारी (25) पुत्री कुलदीप तिवारी निवासी सुभाषनगर उरई जिला जालौन (उत्तर प्रदेश) और कार चालक मनीष चौहान (24) पुत्र नेकपाल चौहान निवासी परशुराम कालोनी रेवाड़ी (हरियाणा) के रूप में हुई है। एक अन्य युवक दीपक सिंह पुत्र लक्षण सिंह निवासी रेवाड़ी हिरयाणा घायल है। उसे आईजीएमसी में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार यह हादसा शुक्रवार को हुआ है। शिमला-चौपाल सड़क पर देहा वन विभाग कार्यालय के पास इन यवा पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर 50 फुट गहरी खाई में गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देहा पुलिस को सूचना दी। हादसे में अनन्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक समेत दो युवक घायल थे। उन दोनों को गम्भीर हालत में इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज (आईजीएमसी) अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार की देर रात कार चालक ने दम तोड़ दिया। दीपक ने पुलिस को बताया है कि वह और अनन्या गुड़गांव में नौकरी करते थे और दोनों शिमला घूमने पहुंचे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button