मध्य प्रदेश में कुल 1846 कोरोना संक्रमित, 92 की मृत्यु 210 मरीज हुए ठीक

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। हालांकि दूसरे देशों के मुकाबले भारत ने कोरोना वायरस पर कुछ हद तक काबू पा लिया है। शुरुआत से ही भारत ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए प्रयास किए। जिसका फल यह मिला कि भारत में तेजी से यह कोरोनावायरस नहीं फैल पाया। हालांकि अभी भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में अब तक 22000 से भी ज्यादा करोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं।

राज्य स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में COVID19 के 1846 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 92 लोगों की जान गई है और 210 मरीज ठीक हो चुके हो चुके हैं। इंदौर में 1029 मामले दर्ज किए गए और 55 मौतें हुईं। भोपाल में 360 मामले दर्ज किए गए हैं और 9 मौतें हुई हैं।

मध्य प्रदेश में इंदौर कोरोना वायरस का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बंद चुका है। सरकार यहां से कुरना वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। शिवराज सिंह चौहान की नई बैठक में इंदौर के मामले की भी चर्चा हो चुकी है। क्योंकि इंदौर में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए 5 लोगों की कैबिनेट तैयार की है जिसने सबसे पहले कोरोनावायरस का मुद्दा उठाया गया। जहां विपक्ष लगाता है शिवराज सिंह सरकार पर निशाना उठा रहा था वही शिवराज सिंह चौहान ने 5 लोगों की कैबिनेट भी तैयार कर ली है।

Related Articles

Back to top button