नोएडा में पिछले 24 घंटे में 13 कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज, संक्रमित लोगों का आंकड़ा 128 पहुंचा

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक 27000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस के मामले भारत में दर्ज किए जा चुके हैं। वही उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। शुरुआत से ही उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। वहीं नोएडा में 24 घंटे में कोरोनावायरस के 13 नए केस आए हैं।

इसी के साथ नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों का आंकड़ा 128 पहुंच चुका है। यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश का एक बड़ा कोरोनावायरस हॉटस्पॉट नोएडा भी बन चुका है। वही सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आगरा में ही बड़े हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा में 381 कोरोनावायरस संक्रमित मामले पहुंच चुके हैं। सबसे पहले ध्यान नोएडा में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा थे वहीं आगरा ने नोएडा को इस मामले में पछाड़ दिया है। हालांकि सरकार इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास भी कर रही है।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई। वही इस बातचीत में भारत की कोरोनावायरस पर आगे की रणनीति क्या हो इस पर चर्चा की गई। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोरोनावायरस हॉटस्पॉट क्षेत्रों से शायद लॉक डाउन हटाया ना जाए। यह फैसला राज्य सरकार को करना होगा कि उनके राज्य में कौन सा कोरोना वायरस हॉटस्पॉट क्षेत्र है जहां सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Related Articles

Back to top button