बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन है बहुत पुराना, जानिए कौन कौन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ले चुका है ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक नया मोड़ आ गया है जो कि बॉलीवुड को ड्रग्स कनेक्शन से जोड़ता है। इस मामले में खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड के कई लोग ड्रग्स लेते हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। आज उन्हें NCB की रिमांड पर भी भेज दिया गया है। सिर्फ शोविक चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि सैमुअल मिरांडा को भी एनसीबी की रिमांड पर भेजा गया है। हालांकि ड्रग्स और बॉलीवुड का कनेक्शन तो बरसो पुराना है। कई बॉलीवुड दिग्गज इस नशे की चपेट में आ चुके हैं।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में जानकारी देंगे जो की ड्रग्स के मामले में फस चुके हैं। बता दें कि बॉलीवुड के ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जोकि ऐसे मामलों में फंसे हैं। जिस तरीके से सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स कनेक्शन की बात आ रही है। ऐसे ही कई बार दूसरे अभिनेता भी इस मामले में फंसे हैं।

फिरोज खान जो कि बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता थे उनके बेटे फरदीन खान जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो था लेकिन बहुत ज्यादा लंबे समय तक वह बॉलीवुड में टिक नहीं सके। फरदीन खान ड्रग्स कनेक्शन में फस भी चुके हैं। 2011 में फरदीन खान इस मामले में आ गए थे। बताया जाता है कि फरदीन खान ड्रग्स लेते थे। इस सब के बाद उनका बॉलीवुड करियर भी खत्म होता चला गया।

सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त – संजय दत्त का बॉलीवुड में बड़ा नाम है। संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार है। संजय दत्त भी ड्रग्स के मामले में आ चुके हैं। इस पर तो एक फिल्म भी बनाई गई थी जो कि संजय दत्त पर आधारित थी जिसका नाम संजू था। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने बेहतरीन कलाकारी की है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से संजय दत्त ऐसी बुरी आदतों में फस चुके थे। कई चैनल को इंटरव्यू में संजय दत्त ने यह तक बताया है कि वह ड्रग एडिक्टेड हो चुके थे। ऐसे में संजय दत्त भी इन मामलों में आ चुके हैं।

विजय राज : बॉलीवुड के कलाकार विजय राज भी ड्रग्स के मामले में फस चुके हैं। बताया जाता है कि वह भी ड्रग्स के आदि थे। विजय राज को आप अभिषेक बच्चन की रन फिल्म से जानते ही होंगे। वह अपनी कॉमेडी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। विजय लाल स्कोर दुबई में गिरफ्तार भी कर लिया था और वह भी ड्रग्स के मामले को लेकर।

हनी सिंह – भारत के बेहतरीन रपर्स में से एक हनी सिंह ड्रग्स के मामले में आ चुके थे। कुछ रिपोर्ट्स में यह है कि हनी सिंह ने एक के बाद एक कई हिट गाने दिए बावजूद इसके वह ड्रग्स के आदी हो गए थे। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि वह ड्रग्स के आदी थी। बताया जाता है कि वह कोकीन लिया करते थे।

रणबीर कपूर: शशि कपूर के बेटे रणबीर कपूर जो की बेहतरीन बॉलीवुड कलाकार हैं वह भी ड्रग्स ले चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह भी weed लिया करते थे।

गौरी खान – बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर भी कुछ रिपोर्ट में यह बताया गया है कि वह ड्रग्स की आदि हो गई थी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जाता है कि उनको इसकी आदत थी।

Related Articles

Back to top button