मैनपुरी में हुई ये बड़ी घटना, साइकिल को ठहराया जा रहा है कसूरवार!

मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के विटारा गांव में मतदान को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई जिसमें एक महिला घायल हो गयी. घायल महिला के पति ने बताया, "कुछ लोग आकर

रामपुर उपचुनाव की हार पर भड़के अखिलेश यादव कहा

 

 

 

उत्तर प्रदेश में रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypoll) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन की हार हुई है. दो सीटों पर जीत के बाद भी सपा गठबंधन के लिए सबसे ज्यादा चिंता की बात आजम खान (Azam Khan) के गढ़ में पार्टी की हार है. वहीं बीजेपी (BJP) के आकाश सक्सेना (Akash Saxena) ने इस सीट पर जीत दर्ज की है. अब रामपुर उपचुनाव की हार पर जब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से सवाल हुआ तो वे भड़क गए. सपा प्रमुख ने कहा, “रामपुर का जो चुनाव है वो चुनाव नहीं हुआ, वहां प्रशासन ने वोट लूट लिया है. पुराने चुनाव आयोग के अगर आप आंकड़े बूथ वार देखेंगे तो पाएंगे कि जहां जितना वोट पड़ता था, उतना वोट वहां नहीं पड़ा है. इस बार प्रशासन ने पुलिस लगाकर वोट नहीं डालने दिया है. इलेक्शन कमीशन तो इस बात का प्रचार करता था कि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालें.”

 

 

 

 

यूपी में दिखने लगा शीतलहर का असर, कई जगहों पर छाए रहेंगे बादल

 

 

 

 

यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का असर दिखाने लगा है. बीते दो दिनों से राज्य में न्यूनतम तापमान में गिरावट के वजह से ठंड बढ़ी है. वहीं पहाड़ों की बर्फबारी से यूपी समेत पूरे उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज की जारी है. कई जगहों पर शीतलहर का असर दिखने लगा है. मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि यूपी में अगले दो दिनों तक कई जगहों पर आसमान में बादल छाए रहेंगे. जबकि शर्द हवाओं के कारण ठंड के साथ कनकनी बढ़ सकती है.

 

 

 

कोटा में 12 घंटे के भीतर तीन छात्रों ने की आत्महत्या

 

 

 

कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे तीन छात्रों ने अलग-अलग घटनाओं में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि दो मृतक बिहार के थे जबकि एक किशोर मध्य प्रदेश का निवासी था। उन्होंने बताया कि इन घटनाओं के सिलसिले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

 

 

 

7 साल पहले मर चुकी महिला दौसा में जिंदा मिली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

7 साल पहले मर चुकी महिला दौसा में जिंदा मिली. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया. SHO मेहंदीपुर अजीत सिंह बडेसरा ने बताया, “हमें इस महिला का शव 2015 में मिला था, जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने महिला का अज्ञात शव मानते हुए दाह संस्कार कर दिया था.”

 

 

 

मैनपुरी के गांव में मतदान को लेकर दो गुटों में मारपीट, एक महिला घायल

 

 

 

उत्तर प्रदेश: मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के विटारा गांव में मतदान को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई जिसमें एक महिला घायल हो गयी. घायल महिला के पति ने बताया, “कुछ लोग आकर बोले कि हमने वोट फूल को क्यों दिया साइकिल को क्यों नहीं दिया? तीन आरोपी थे जिसमें से एक रिंकू यादव था.”

Related Articles

Back to top button