Mcd election 2022 : जानें कितने मतदाता कर रहे है मताधिकार का प्रयोग !

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और RSS को जय सियाराम कहने की नसीहत दी थी। उन्होंने जय श्री राम

जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी का वीडियो वायरल, अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद का किया धन्यवाद

 

जेल में बंद इरफान सोलंकी वीडियो में बोल रहे हैं, “मैं सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मेरे साथी विधायक अमिताभ वाजपेई और जो 11-12 विधायक अखिलेश यादव ने भेजे थे, उन सबका दिल से शुक्रिया करता हूं. सबसे पहले मैं बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं. उन्होंने मेरे परिवार के लिए समय निकाला, मेरे बेगम, मेरे बच्चों और मेरी अम्मी से मुलाकात की.

 

दिल्ली में मतदान शुरू, 1.45 करोड़ मतदाता कर रहे मताधिकार का प्रयोग

 

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सभी 250 वार्ड के लिए रविवार को मतदान सुबह आठ बजे शुरू हो गया है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। एमसीडी चुनाव में 1.45 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। चुनाव में कुल 1,349 उम्मीदवार मैदान में हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर मध्य प्रदेश में शिक्षक निलंबित

प्रदेश के जनजातीय मामले के विभाग के तहत जिले के कंसाया में संचालित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राजेश कन्नोजे को यात्रा में भाग लेने के एक दिन बाद 25 नवंबर को निलंबित कर दिया गया। सोशल मीडिया पर उनके निलंबन आदेश का मामला सामने आने के बाद यह मामला सामने आया।

बीजेपी नेता बोले राहुल इलेक्शन वाले हिन्दू है!

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और RSS को जय सियाराम कहने की नसीहत दी थी। उन्होंने जय श्री राम और जय सियाराम में फर्क भी बताया था। इसका जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि हमें राहुल के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। वे इलेक्शन वाले हिंदू हैं।

वहीं UP के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल नाटक मंडली के नेता हैं। वो कोट के ऊपर जनेऊ पहनते हैं। उनको भारत की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है। बस गली-गली दौड़ रहे हैं, क्योंकि जनता ने इनको नकार दिया है।

 

भाजपा का सपा पर आरोप, मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव जीतने को बांटे रहे साड़ी व स्वेटर

 

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा द्वारा मतदाताओं को डराने व धमकाने की शिकायत भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय शुक्ला से की है। भाजपा ने अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान कराने की मांग की है। सहकारिता मंत्री व भाजपा के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सपा के अराजक तत्वों को काबू करने के लिए पुलिस फोर्स बढ़ाए जाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button