आज़म खान पर यूपी के डिप्टी सीएम ने कहीं ये बड़ी बात, top 10!

बिहार के गोपालगंज और मोकामा में उप चुनाव हो रहे हैं। तीन नवंबर को वोटिंग है और नतीजा छह नवंबर को आएगा। उप चुनाव में महागठबंधन और बीजेपी पूरा जोर

आजम खान को सजा होने पर बीजेपी ने जमकर साधा निशाना

 

 

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिग्गज नेता और रामपुर (Rampur) से विधायक आजम खान (Azam Khan) को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है. इसके अलावा रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने उन्हें सजा सुनाते हुए 25 हजार का जुर्माना भी लगा है. इसके बाद बीजेपी (BJP) नेताओं ने आजम खान को सजा होने के बाद उनपर जमकर निशाना साधा है. यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी प्रतिक्रिया दी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा, “सपा नेता मोहम्मद आजम खान का राजनीतिक जीवन बीजेपी और समाज के विरोध में जहरीले भाषण एवं बयानबाजी के लिए जाना जाता है. मोहम्मद आजम खान मामले में माननीय न्यायालय के आदेश का स्वागत है. लोकतंत्र में राजनीतिक विचार अलग-अलग है तब भी सार्वजनिक जीवन के व्यक्ति को भाषा की मर्यादा बनाए रखना चाहिए.”

 

 

 

 

शामली में किन्नरों ने शादीशुदा शख्स को नशीली चाय पिला काट दिया प्राइवेट पार्ट

 

 

 

किन्नरों ने शामली में कथित तौर पर एक विवाहित व्यक्ति का निजी अंग काटा. पीड़ित ने बताया, “पिंकी और रेशमा ने कपड़े लाने के लिए शामली जाने की बात कही. इन्होंने चार अज्ञात लोगों के साथ मुझे चाय पिलाई. चाय में पता नहीं क्या था और नशे में मेरा निजी अंग काट दिया.” ASP शामली ओपी सिंह ने कहा है कि पीड़ित को कपड़ा खरीदने के लिए गाड़ी में ले जाया गया और रास्ते में चाय में नशीली चीज मिलाकर उसका गुप्त अंग काटने की शिकायत की गई थी. पीड़ित के तहरीर के आधार पर 328 और 326 के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है. मामले में साक्ष्यों के आधार पर जांच चल रही है.

 

 

 

सतना में PM आवास योजना घोटाले में केस दर्ज

 

 

 

ज़िला प्रशासन ने सतना में हुए PM आवास योजना घोटाले में शामिल लोगों के ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज़ की. एक स्थानीय ने बताया, “सरकार की तरफ से करीब 65 लोगों के लिए पैसा जा चुका है लेकिन इनके खाते में नहीं पहुंचा है. अधिकारी हमको कहते हैं कि हम झूठ बोल रहे हैं.”

 

 

 

 

लखनऊ में एशिया की पहली पैथोजन रिडक्शन मशीन का उद्घाटन

 

 

 

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में KGMU में एशिया की पहली ‘पैथोजन रिडक्शन मशीन’ का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा, “इससे मरीजों को फायदा होगा. यहां का ट्रांसफ्यूजन मेडिकल विभाग ऑरगन ट्रांसप्लांट में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाहन कर पाएगा.”

 

 

 

 

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का विवादित बयान- ‘अरविंद केजरीवाल की छवि जोकर जैसी’

 

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते बुधवार एक बयान दिया, जो अब सियासी चर्चा का विषय बन चुका है. अरविंद केजरीवाल ने भारतीय नोटों पर भगवान लक्ष्णी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग कर दी. इसको लेकर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. योगी सरकार में मंत्री दानिश आजाद अंसारी और बीजेपी नेता संबित पात्रा के बाद अब यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की छवि आज एक ‘जोकर’ जैसी बन गई है. वह ऐसी बातें कहते हैं, जिसे सामाजिक दृष्टि से उचित नहीं कहा जा सकता. ब्रजेश पाठक ने अरविंद केजरीवाल को ‘छद्म वेशधारी’ व्यक्ति बताया है. उन्होंने कहा कि जो बात अरविंद केजरीवाल और आकाश आनंद कर रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है. यह केवल सुर्खियों में बने रहने का एक जरिया निकाला गया है.

 

 

 

 

बिहार उपचुनावों से नीतीश कुमार बना रहे है दूरियां

 

 

 

 

बिहार के गोपालगंज और मोकामा में उप चुनाव हो रहे हैं। तीन नवंबर को वोटिंग है और नतीजा छह नवंबर को आएगा। उप चुनाव में महागठबंधन और बीजेपी पूरा जोर लगा रहे हैं। चुनाव पर सभी की नजरें इस बात को लेकर भी हैं, क्योंकि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ आने के बाद ये पहला लिटमस टेस्ट है। इसमें पता चलेगा कि दोनों का साथ आना कितना कारगर रहा।

लेकिन हालात देखें तो लगता है कि महागठबंधन में कुछ ठीक नहीं चल रहा। नीतीश कुमार बीते दिन मीडिया के सामने अपनी चोट दिखे। पहले के प्रोग्राम में उनका उप चुनाव में प्रचार करना शामिल था पर अब वो वहां नहीं जा रहे। दरअसल, नीतीश कुमार 15 अक्टूबर को छठ घाट का निरीक्षण करने के दौरान चोट खा गए थे। उनका स्टीमर पिलर से टकरा गया था।

Related Articles

Back to top button