आज़म खान मामले में कोर्ट सुनाएगा अपना फैसला, top 10 news!

र्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दयानंद बिहार स्थित अपने निवास को बेच दिया है. अब इस आवास में डॉक्टर दंपत्ति श्रीति बाला और डॉक्टर शरद कटियार रहेंगे

आज अयोध्या में होगा दीपोत्सव का आयोजन, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

 

 

 

अयोध्या में रविवार को दीपावली की पूर्व संध्या पर दीपोत्सव मनाया जाएगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद मोदी भी इसमें शामिल होंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री रविवार को अध्योधा में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे. वहीं पीएम मोदी रामलला विराजमान के दर्शन भी करेंगे. जिसके बाद पीएम भगवान राम का राज्याभिषेक करेंगे. इसके बाद भव्य दीपोत्सव समारोह की शुरुआत करेंगे. दीपोत्सव के बाद पीएम मोदी सरयू नदी के न्यू घाट पर आरती में शामिल होंगे.

 

 

 

 

मैनपुरी में चाइनीज बल्ब की मांग बढ़ी

 

 

 

मैनपुरी में चाइनीज बल्ब की मांग बढ़ने के कारण पारंपरिक दीपक की बिक्री घटी. एक दीपक बिक्रेता ने बताया, “इस बार बिक्री कम है क्योंकि चाइनीज बल्ब लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा तेल का महंगा होना भी कारण है. पहले दीपक बहुत बिकते थे.”

 

 

 

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपना बेचा अपना घर

 

 

 

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दयानंद बिहार स्थित अपने निवास को बेच दिया है. अब इस आवास में डॉक्टर दंपत्ति श्रीति बाला और डॉक्टर शरद कटियार रहेंगे. शुक्रवार को पावर ऑफ अटॉर्नी के जरिए कानपुर में मकान की रजिस्ट्री हो गई. कोविंद ने पावर ऑफ एटॉर्नी आनंद कुमार के नाम की थी. उन्होंने शुक्रवार को कानपुर में रजिस्ट्री कर दी. इंद्रानगर दयानंद बिहार के एम ब्लॉक में रामनाथ कोविंद का मकान है. महामहिम रहते वह या उनकी पत्नी सविता कोविंद यहां आते रहते थे.

 

 

 

 

 

आजम खान पर 27 अक्टूबर को आएगा कोर्ट का फैसला

 

 

 

भड़काऊ भाषण मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता आजम खान (Azam Khan) पर अब कोर्ट के फैसले की तलवार लटक रही है. अदालत में दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी होने और वकीलों की बहस हो जाने के बाद अब 27 अक्टूबर को अंतिम निर्णय आएगा. इसके लिए रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने तारीख मुकर्रर कर दी है. यह मामला 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से जुड़ा है.

 

 

 

 

 

नेताजी की पुरानी यादों को शेयर कर भावुक हुए अखिलेश यादव

 

 

 

 

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को अपने पिता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को याद करते हुए एक भावुक ट्वीट किया. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो (Video) भी शेयर किया. वीडियो के माध्यम से सपा प्रमुख अपने पिता की पुरानी यादों को दिखाना चाहते थे. इस वीडियो में नेताजी अपनी कुश्ती का एक दांव लगाते नजर आ रहे हैं.

 

 

 

कुशीनगर में ट्रेन के अंदर लोगों का रास्ता रोककर पढ़ी जा रही नमाज

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ महीनों से सार्वजनिक जगहों पर नमाज (Namaz) अदा करने का वीडियो खुब वायरल (Viral Video) हुए हैं. वायरल वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर शेयर किए गए. अब एक बार फिर से कुशीनगर (Kushinagar) का नमाज अदा करते हुए एक वीडियो शेयर हो रहा है. ये वीडियो ट्रेन (Train) में नमाज पढ़ने का है. ये वीडियो बीजेपी (BJP) विधायक ने बनाया है.

Related Articles

Back to top button