अखिलेश यादव के खिलाफ मायावाती खेलेगी आज ये बड़ा दाव, top 10 news!

यूपी के धान को हरियाणा में वहां की पुलिस घुसने नहीं दे रही है। इसके चलते मेरठ करनाल मार्ग पर यमुना नदी पर बने बिडौली पुल पर शामली की सीमा में ट्रक और ट्रैक्टर

आज लखनऊ में होगी बसपा की बैठक

बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को पार्टी की यूपी इकाई के प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ अधिकारियों के एकदिवसीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. ये सम्मेलन सुबह 11 बजे लखनऊ स्थित बीएसपी प्रदेश कार्यालय में होगा.

 

गिरफ्त में आया डेंगू मरीजों को प्लेटलेट्स के नाम पर जूस बेचने वाला गिरोह,

 

संगम नगरी प्रयागराज में डेंगू के मरीजों को मुसम्मी का जूस मिला हुआ प्लेटलेट्स चढ़ाए जाने के कथित तौर पर चर्चित और सनसनीखेज मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने सरगना समेत गिरोह से जुड़े हुए 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 18 पाउच प्लाजमा, 3 पाउच संदिग्ध प्लेटलेट्स, एक लाख रुपये नगद, तीन अदद दो पहिया वाहन और 13 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

 

शिवराज पाटिल के विवादित बयान पर बरसे BJP सांसद

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) की 43 दिनों से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) चल रही है जिसमें अपार जनसमूह उमड़ रहा है. बच्चों से लेकर महिलाएं और पुरूष जोरदार स्वागत कर रहे हैं और इस यात्रा पर बीजेपी (BJP) पूरी तरह से हमलावर है.बीजेपी सांसद, राष्ट्रीय सचिव व लोकसभा में आचार समिति के सभापति विनोद सोनकर (BJP MP Vinod Sonkar) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व गृहमंत्री शिवराज पाटिल और बाहुबली अतीक अहमद पर जमकर हमला बोला है.

 

मेरठ-करनाल मार्ग जाम, यमुना पुल पर धान लेकर डटे किसान

 

यूपी के धान को हरियाणा में वहां की पुलिस घुसने नहीं दे रही है। इसके चलते मेरठ करनाल मार्ग पर यमुना नदी पर बने बिडौली पुल पर शामली की सीमा में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रालियों की करीब दस किमी से अधिक लाइनें नजर आ रही हैं। धान न आने देने से नाराज किसानों ने शुक्रवार को पूरा यातायात ठप करा दिया है और दूसरे दिन भी यहां किसानों का धरना जारी रहा। ग्राम डोकपुरा के किसानों के साथ हरियाणा पुलिस के मारपीट के मामले और यूपी से हरियाणा जा रहे धान को रोके जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। गुरुवार की सुबह से भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने मेरठ-करनाल हाईवे स्थित बिड़ौली पुल पर धरना शुरू कर दिया था, जो शुक्रवार को भी जारी रहा। इसके चलते लगे जाम में दो दिन से वाहन फंसे हैं और उनके चालकों को खाने के लिए भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मेरठ-करनाल मार्ग पर जगह-जगह सड़क के दोनों ओर ट्रकों के खड़े होने से यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो गया है।

Related Articles

Back to top button