मॉस्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम, top 10 news

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कैब‍िनेट मंत्री स्‍वतंत्रदेव स‍िंह, सूर्यप्रताप शाही और सुरेश खन्‍ना ने बताया कि ये बैठक किसानों के लिए समर्पित रही

आज गोला गोकर्णनाथ से नामांकन करेंगे बीजेपी उम्मीदवार!

 

 

 

छह राज्यों की खाली सात विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का गुरुवार को आखिरी दिन है. ये उपचुनाव बिहार के मोकामा और गोपालगंज, महाराष्ट्र के अंधेरी (पूर्व), हरियाणा के आदमपुर, तेलंगाना के मुनुगोडे, उत्तर प्रदेश के गोला गोरखनाथ और ओडिशा के धामनगर विधानसभा क्षेत्र में होंगे. नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर है.

 

 

 

मास्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम की खबर, IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

 

 

 

मास्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम की खबर, IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप, रेस्क्यू टीम पहुंची!

 

 

 

 

योगी कैबिनेट की बैठक में 30 अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद पर मिलेगी सब्सिडी

 

 

 

 

मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ (CM Yogi Aditaynath) की अध्‍यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) खत्म हो गयी है. इस बैठक में 30 अहम प्रस्तावों पर मुहर लगी है. यूपी कैबिनेट की ये बैठक लखनऊ (Lucknow) स्थित लोकभवन (Lokbhavan) में हो रही थी. इस बैठक में कैबिनेट ने नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022 (Electric Vehicle Policy-2022) को मंजूरी दे दी है. इसके तहत इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vehicle) को बढ़ावा देने कि लिए इन वाहनों पर 15 फीसद तक सब्सिडी (Subsidy) दी जाएगी.

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कैब‍िनेट मंत्री स्‍वतंत्रदेव स‍िंह, सूर्यप्रताप शाही और सुरेश खन्‍ना ने बताया कि ये बैठक किसानों के लिए समर्पित रही. उन्होंने बताया कि सीएम योगी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को भी बढ़ावा दिए जाने पर जोर दिया गया है. इलेक्ट्रानिक वाहनों की खरीद पर 15 फीसद तक सब्सिडी मिलेगी, पहले दो लाख दो पहिया वाहनों पर छूट मिलेगी. दो पहिया वाहनों पर 5000 रुपये की छूट मिलेगी. पहले 50 हजार तीन-पहिया वाहनों पर 12 हजार की छूट मिलेगी और पहले 25 हजार चार पहिया वाहनों पर छूट दी जाएगी, चार पहिया वाहनों पर एक लाख रुपये तक की छूट मिलेगी.

 

 

 

 

 

आज आप दिखा रहे एजेंसियों का खौफ, कल ये ही आपके कान पकड़कर घर से बाहर खीचेंगी- बीजेपी को ममता की चेतावनी

 

 

 

 

विपक्षी दलों के नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार (13 अक्टूबर, 2022) को केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी एजेंसियों का खौफ दिखा रही है।

 

कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आज आप (भाजपा) सत्ता में है और केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखा रही है। उन्होंने कहा कि कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो ये केंद्रीय एजेंसियां आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी। वह दिन जल्द आएगा।

Related Articles

Back to top button