मेदांता से मुलायम सिंह यादव की स्वास्थ को लेकर आई बड़ी खबर, top 10 news

"मुलायम सिंह यादव जी की हालत अभी भी नाजुक है तथा वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं, उनका मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक बड़ी टीम

कानपुर दौरे पर RSS प्रमुख मोहन भागवत, आज वाल्मीकि समाज के लोगों को करेंगे संबोधित

 

 

 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार को महर्षि वाल्मीकि जन्मोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. भागवत वाल्मीकि समाज के लोगों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संघ के कार्यकर्ताओं ने शहर की 200 मलिन बस्तियों में पहुंच कर बाल्मिक समाज के लोगों को आने का निमंत्रण दिया है.

 

 

 

आजमगढ़-रामपुर को सपा का गढ़ मानने से ओपी राजभर का इनकार

 

 

 

आजमगढ़ (Azamgarh) और रामपुर (Rampur) को समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने पर सुभासपा नेता ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने कहा कि यह किसी का गढ़ नहीं था अगर यह ऐसा होता तो बीजेपी (BJP) ने उसे नहीं हराया होता. राजभर आज सावधान यात्रा लेकर मैनपुरी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि यूपी में जिस तरह की गुंडई-दबंगई होती है, गरीब और कमजोर लोगों के साथ अत्याचार होता है,वह कब तक बर्दाश्त किया जाएगा?सपा के साथ अपने संबंध पर राजभर ने कहा, ‘2022 के चुनाव से पहले भी हमने अखिलेश जी से गठबंधन किया था और अखिलेश जी के साथ चुनाव लड़ा. हमने दोस्ती आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन अखिलेश जी ने खुद ही हमें तलाक दे दिया. हमने भी तलाक स्वीकार कर लिया. यह कटु सत्य है कि देश और प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी, चाहे वह बीजेपी हो या फिर कोई और पार्टी, अकेले सरकार बनाने की हैसियत में नहीं है.’ वहीं सपा के गढ़ को लेकर उन्होंने कहा, ‘आजमगढ़ और रामपुर, दोनों सपा के गढ़ हैं और यह दोनों गढ़ गायब हो गए. जहां से अखिलेश यादव जी आते हैं. वहीं से अखिलेश यादव जी गायब हो गए.कहां गढ़ है उनका?’

 

 

 

मुलायम सिंह यादव की हालत बनी हुई है नाजुक, जानें- हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टर ने क्या कहा?

 

  • उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. यह जानकारी शनिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी. मुलायम सिंह इसी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में बीते रविवार से भर्ती हैं. अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ.संजीव गुप्ता ने बयान जारी कर कहा, “मुलायम सिंह यादव जी की हालत अभी भी नाजुक है तथा वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं, उनका मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक बड़ी टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है.”

 

 

 

 

फिरोजाबाद में दो साल बाद प्रेमी के घर से मिला लड़की का कंकाल

 

 

 

फिरोजाबाद (Firozabad) में शनिवार देर शाम को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस (UP Police) ने दो साल से लापता चल रही एक लड़की का कंकाल बरामद किया है. लड़की का कंकाल उसके प्रेमी के घर से बरामद किया गया है. ये घटना फिरोजाबाद थाना क्षेत्र के सिरसागंज (Sirsaganj) का है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लड़की के लापता होने का केस भी दर्ज किया गया था.इस घटना की जानकारी सिरसागंज के सीओ अनिवेश सिंह ने दी है. उन्होंने कहा, “23 नवंबर 2020 को खुशबू नाम की एक लड़की के गुम होने का मुकदमा लिखा गया था. जांच में पता चला कि उसके गौरव नाम के एक लड़के से प्रेम प्रसंग थे. गौरव ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने खुशबू को अपने घर में दफना दिया था. गौरव और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है.”

 

 

 

नोएडा की अजनारा सोसाइटी में गार्ड से मारपीट करते महिलाओं का वीडियो वायरल

 

 

 

नोएडा (Noida) के सेक्टर 63 (Sector 63) स्थित अजनारा सोसाइटी (Ajnara Society) में एक निजी सुरक्षा गार्ड से मारपीट करते महिलाओं का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. अब पुलिस (UP Police) ने आरोपी तीन महिलाओं में दो को गिरफ्तार कर लिया है. मारपीट से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज किया था. जिसके बाद गिरफ्तारी की जानकारी अधिकारियों ने दी है. अधिकारियों ने बताया कि शनिवार तड़के करीब एक बजे हुई घटना के वक्त दोनों के साथ मौजूद तीसरी महिला फरार है. सोसाइटी के निजी सुरक्षा गार्ड उज्ज्वल शुक्ला के साथ 30 साल से कम उम्र की इन तीनों महिलाओं का कथित तौर पर विवाद हो गया था. इनकी पहचान दीक्षा और अंजलि तिवारी (दोनों बहनों) के रूप में हुई है. ये मूल रूप से उत्तराखंड की निवासी हैं, लेकिन सोसाइटी में किराए पर रहती हैं. वहीं तीसरी महिला काकुल अहमद ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) के गौर सिटी-2 निवासी है. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त साद मियां खान ने कहा कि गार्ड की शिकायत पर उनके खिलाफ एक गैर-संज्ञेय रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की गई है.

Related Articles

Back to top button