मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, top 10 news

समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी चिंताजनक है और गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष

मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी चिंताजनक

 

समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी चिंताजनक है और गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में उनका इलाज किया जा रहा है. सपा की ओर से कहा गया है कि सपा संस्थापक की स्थिति अब भी चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रही है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच, यादव की तबियत में सुधार के लिए उनके पैतृक गांव सैफई समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में विशेष प्रार्थनाएं और दुआएं की जा रही हैं.

 

आगरा में दिवाली तक धारा 144 लागू

 

 

आगरा में दिवाली तक धारा 144 लागू . बारावफात व दिवाली की वजह से जिले में धारा 144 हुई लागूू. 6 अक्तूबर से शुरू हुई यह निषेधाज्ञा 1 दिसंबर तक लागू रहेगी. इस दौरान बिना अनुमति धरना प्रदर्शन, झांकी, नी जुलूस आदि पर रोक रहेगी. सार्वजनिक स्थल पर 5 व्यक्ति एक साथ नहीं खड़े हो सकेंगे.अफवाह फैलाने, लाठी डंडा, बल्लम, फरसा व शस्त्र आदि लेकर चलने पर प्रतिबंध

 

 

 

एटा में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार

 

 

एटा (Etah) में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. दरअसल, मैनपुरी पुलिस (Mainpuri Police) ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश अपराधी किस्म के लोग हैं और विभिन्न जनपदों में अनेक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. हाल ही में इन्होंने एटा में गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 गाड़ियां, 5 तमंचे, लूटी हुई ज्वैलरी बरामद की है. साथ ही इनके 8 साथी फरार हैं जिनकी तलाश लगातार जारी है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी के पिता पर बोले हरक सिंह रावत- बेटे के एडमिशन के लिए बनाया दबाव

 

 

पौड़ी पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Former cabinet minister Harak Singh Rawat) और उनकी पुत्र वधु अनुकीर्ति गुसाईं ने अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) पर यमकेश्वर की विधायक रेनू बिष्ट और हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य को जांच प्रभावित करने का दोषी बताया है. पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने ये भी कहा कि पूर्व में उनके मंत्री रहते पुलकित के पिता विनोद आर्य ने उनपर भी दबाब बनाया कि उन्हें आर्युवेद परिषद का अध्यक्ष बनायें ताकि वे अपने बेटे का दाखिला आयुर्वेद कॉलेज में करवा सकें.

Related Articles

Back to top button