भारत जोड़ों यात्रा मे आज शामिल होंगी काँग्रेस की ये बड़ी नेता , top 10 news

कर्नाटक के मंड्या में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेंगी। केरल से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

 

 

भारत जोड़ो यात्रा में आज भाग लेंगी सोनिया गांधी, लंबे अंतराल बाद सार्वजनिक कार्यक्रम का होंगी हिस्सा

 

कर्नाटक के मंड्या में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेंगी। केरल से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा अब कर्नाटक पहुंच गई है। इससे पहले सोनिया गांधी ने बुधवार को विजयादशमी पर एचडी कोते विधानसभा क्षेत्र स्थित मंदिर में पूजा की। कर्नाटक में चल रही पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी 3 अक्तूबर को ही मैसूरु पहुंच गई थीं। वह एक प्राइवेट रिजॉर्ट में ठहरी हुई हैं। बता दें कि शस्त्र पूजा और विजयादशमी के कारण 4 व 5 अक्तूबर को 2 दिन यात्रा को रोक दिया गया था।

 

 

 

मुलायम सिंह यादव से अस्पताल में मिलने पहुंचे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बेटे तेजस्वी भी मौजूद

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव इस समय गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनसे मिलने के लिए राजनेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव आज मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे. इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आज मेदांता अस्पताल पहुंचे थे और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

 

डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने ओम प्रकाश राजभर के साथ साझा किया मंच,

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी ने सत्ता को कठपुतली की तरह उपयोग किया है. ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी ने हमेशा लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है.बता दें कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बलिया में एक निजी हॉस्पिटल का शुभारम्भ करने पहुंचे थे. कार्यक्रम में सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद रहे. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ओमप्रकाश राजभर के साथ मंच साझा किया. ओमप्रकाश राजभर के साथ मंच साझा करने के मसले पर जब मीडिया ने सवाल किया तो सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर मेरे स्थायी मित्र है,और इस पर कोई असर नहीं पड़ेगा

 

DRDO ने किया मानव रहित हथियारबंद नावों का परीक्षण

महाराष्ट्र: DRDO ने DefExpo-2022 के मद्देनजर पुणे में 3 मानव रहित हथियारबंद नावों का परीक्षण किया है. ग्रुप निदेशक पी.एम. नाइक ने कहा,”जहाज पर कोई मानव नहीं होने के कारण वीडियो फीड को ग्राउंड कंट्रोल स्टेशन पर स्थानांतरित किया जाएगा जो निगरानी करने में उपयोगी होगा.”

मुरादाबाद में ई-चालान सिस्टम में हेराफेरी के दो आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

 

 

मुरादाबाद SSP हेमंत कुटियाल ने बताया है कि करीब 15 लाख रुपये की हेराफेरी ई-चालान सिस्टम में कर चुके 3 लोग अभी फरार हैं. मामले में FIR दर्ज़ कर कार्रवाई जारी है. 2 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. इनके द्वारा ट्रेफिक के ई-चालान को कम किया जा रहा था. इनके पास से लैपटॉप, कंप्यूटर, LCD, 13 मोहरें बरामद की गई हैं. आरोपियों ने इसी दौरान यातायात पुलिस और न्यायालय की आईडी हैक कर ली थी.

Related Articles

Back to top button