अरविंद केजरीवाल और अभिनेता प्रभास हुए रामलीला में शामिल

“भगवान राम ने अपने नेतृत्व और शक्ति का त्याग कर रावण से लड़े” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 5 अक्टूबर,2022 यानी आज रामलीला मैदान में दशहरा उत्सव के दौरान कहा जिसमे उन्होनें भाग ले रखा था । इस उत्सव में अरविंद केजरीवाल के साथ बाहुबली के अभिनेता प्रभास भी थे । आपको यह बता दे की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन वह किसी कारण आ नहीं सकी ।




अपने भाषण में अरविंद केजरीवाल ने दशहरा की शुभकामनाएं दी और साथ में अपनी प्रशंसा को भी व्यक्त किया उन्होनें कहा की इतनी संख्या में लोगों को देखकर वह खुश है क्योकि प्रथम रामलीला से हम अपनी संस्कृति से जुड़ते हैं और दूसर हमें भगवान राम के जीवन के बारे जानना चाहिए की उन्होनें कैसे अपने नेतृत्व और शक्ति का त्याग किया और रावण से युद्ध किया ओर विजय हासिल करी ।



कोरोना के बाद यह आयोजन किस प्रकार हुआ ?

कहा जा रहा है की कोरोना के कारण दो साल के बाद इस उत्सव में भाग लेने वाले कई राजनीतिक नेताओं के साथ इस साल 10 दिवसीय समारोह का आयोजन बड़े पैमाने पर किया गया था ।




आपने भाषण में अरविंद केजरीवाल ने भारत को नंबर वन बनाने की बात करी और इसके साथ में यह भी कहा की दुनियाभर में सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बन सकता है ।

Related Articles

Back to top button