मैसूर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल ने किया ये बड़ा काम, top 10 news

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु से शुरू होने के बाद केरल होते हुए अब कर्नाटक पहुंच गई है. राहुल गांधी के नेतृत्व में हो रही कांग्रेस की ये यात्रा

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क हुए भावुक, मुलायम सिंह यादव की अच्छी सेहत की दुआ मांगी

 

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के स्वास्थ्य में सुधार के लिए पूरे प्रदेश में पूजा-पाठ और दुआओं का दौर जारी है. पक्ष-विपक्ष हर पार्टी के नेता सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. उधर, संभल (Sambhal) में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने भी अपने आवास पर पार्टी नेताओं के साथ मिलकर मुलायम सिंह की अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगीं. इस दौरान शरीकुर्रहमान बेहद भावुक नजर आए.

 

 

 

2024 में गठबंधन के सवाल पर बोले ओपी राजभर

 

 

लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) को देखते हुए सुहेलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) इन दिनों प्रदेश में सावधान यात्रा (Savdhan Yatra) निकाल रहे हैं. इसी कड़ी में एबीपी गंगा की सुभासपा अध्यक्ष से बातचीत हुई जहां उन्होंने अपना सावधान यात्रा को बेहद सफल बताया और कहा कि पार्टी को 20 साल पूरे होने जा रहा है लेकिन इतना जोश पहले कभी नहीं देखा गया जो इस बार सावधान रथयात्रा को मिल रहा है. राजभर ने कहा कि वो इस यात्रा के दौरान अब तक 17 जिलों में 9 बड़ी सभाएं कर चुके हैं.

 

 

 

RSS के महासचिव होशबोले ने गरीबी को लेकर जताई चिंता तो कुमारस्वामी ने अच्छे दिन के दावे पर कसा तंज

 

 

 

जनता दल सेकुलर (जद-एस) के नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने सोमवार (3 अक्टूबर, 2022) को कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के अच्छे दिन के दावे बड़ा सवाल खड़ा करती है। उन्होंने यह टिप्पणी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के महासचिव दत्तात्रेय होसबाले के बयान के संदर्भ में की। जिन्होंने देश में ‘बढ़ती असमानता’ और ‘बेरोजगारी’ पर चिंता जताई थी।

 

पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा सोमवार को कहा कि आर्थिक असमानता, गरीबी और बेरोजगारी पर आरएसएस के महासचिव दत्तात्रेय होसबले की कथित टिप्पणी अच्छे दिनों के दावों पर बड़े सवाल उठाती है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि देश भर में कुपोषण व्याप्त है और सैकड़ों और लाखों गांवों में पीने का पानी नहीं है।

 

 

35 सौ किमी की यात्रा पर निकले PK को आया नीतीश कुमार सरकार पर गुस्सा

 

चुनाव राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने जन सुराज अभियान के तहत रविवार को पश्चिम चंपारण जिले से 3500 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू की। किशोर ने अपनी यात्रा पश्चिम चंपारण के भितिहारवा स्थित गांधी आश्रम से महात्मा गांधी की 153वीं जयंती के अवसर पर शुरू की। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर भोजपुरी में जमकर भड़ास निकाली

 

बता दें, प्रशांत किशोर इस वक्त नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है। इस दौरान उन्होंने भोजपुरी भाषा में नीतीश सरकार पर जमकर जुबानी वार किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में कोई ताकत नहीं है। इस दौरान उन्होंने सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किए।

 

 

कर्नाटक में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, मैसूर में राहुल गांधी ने मस्जिद, मंदिर और चर्च में की प्रार्थना

 

 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु से शुरू होने के बाद केरल होते हुए अब कर्नाटक पहुंच गई है. राहुल गांधी के नेतृत्व में हो रही कांग्रेस की ये यात्रा सोमवार को कर्नाटक के मैसूर पहुंची. राहुल गांधी ने सोमवार को मैसूर में मंदिर, मस्जिद और एक चर्चा में प्रार्थना की. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर सर्वधर्म समभाव और सर्वधर्म सद्भाव का संदेश भी दिया. राहुल गांधी ने लिखा, सर्वधर्म समभाव, सर्वधर्म सद्भाव. भारत के शांतिपूर्ण व प्रगतिशील भविष्य की नींव है.

Related Articles

Back to top button