जानिए अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, top 10 news!

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत बिगड़ने की खबर फैलते ही समाजवादियों में चिंता की लहर दौड़ गई है.

भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में आग से 64 लोग झुलसे, तीन की मौत, घायलों को वाराणसी किया गया शिफ्ट

 

 

उत्तर प्रदेश स्थित भदोही (Bhadohi) में नवरात्र (Navratra) के अवसर पर रविवार रात एक दुर्गा पूजा (Durga Puja) पंडाल में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने की वजह से करीब 64 लोग झुलस गए. जबकि तीन लोगों की जान भी चली गई. वहीं घायलों को इलाज के लिए वाराणसी (Varanasi) और प्रयागराज (Prayagraj) शिफ्ट किया गया.भदोही में पूजा पंडाल में आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. जिस वक्त पंडाल में आग लगी वहां करीब 150 मौजूद थे. आग इतनी भीषण थी कि उसमें करीब 64 लोग झुलस गए हैं. इसके अलावा तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है. जिसमें 40 फीसदी से ज्यादा लोग आग की चपेट में आ गए. इसमें ज्यादातर लोग 30 से 40 फीसदी तक झुलसे हुए हैं. जबकि कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

 

नर्सिंग इंस्टीट्यूट में छात्रा को बंधक बनाकर हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाता रहा हवस का शिकार

 

 

 

यूपी में कासगंज जनपद की कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के क्रिश्चियन नर्सिंग इंस्टीट्यूट में अध्यनरत एएनएम की छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिन तक हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है. हैरानी की बात यह है कि रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि क्रिश्चियन नर्सिंग इंस्टीट्यूट का कैशियर बाबू बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने एसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी हुई है.

 

 

 

पीएम मोदी ने फोन कर जाना मुलायम सिंह यादव का हाल, सीएम योगी ने भी की अखिलेश यादव से बात

 

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत रविवार को अचानक ज्यादा बिगड़ गई है. हालांकि वे बीते लंबे वक्त से गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती हैं. तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद मुलायम सिंह को कमरे से आईसीयू (ICU) में शिफ्ट किया गया है. जहां कई वरिष्ठ डॉक्टर लगातार मुलायम सिंह की सेहत पर नजर रख रहे हैं. वहीं इस खबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और फिर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

 

 

‘भगवान से मुलायम सिंह यादव के जल्द ठीक होने की प्रार्थना’, राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने जताई चिंता

 

 

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत बिगड़ने की खबर फैलते ही समाजवादियों में चिंता की लहर दौड़ गई है. अपने ‘नेताजी’ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है. वहीं विरोधी पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस ने भी मुलायम सिंह की सेहत पर चिंता जताई है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Related Articles

Back to top button