सीएम योगी के मामले में सुनवाई करेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट, top 10 news!

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "बीजेपी का कमल खिल रहा है और आगे भी खिलता रहेगा. सपा प्रमुख अपनी लड़ाई लड़ें और लड़ते रहें.

आज सीएम योगी के मामले में सुनवाई करेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट

 

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा चुनाव में राजस्थान के अलवर में दिए गए भाषण को भड़काऊ बताते हुए केस दर्ज किए जाने की मांग को लेकर दाखिल याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. मऊ जिले के नवल किशोर शर्मा की याचिका पर जस्टिस समित गोपाल की सिंगल बेंच में सुनवाई होगी.

 

 

राजस्थान में सियासी संकट के बीच एक्टिव हुई बसपा

 

 

राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रही सियासी उठापटक के बीच अब कई और पार्टियां एक्टिव हो गई हैं. एक ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का गुट है तो दूसरे ओर सचिन पायलट (Sachin Pilot) का गुट है. दोनों गुटों के बीच कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद को लेकर जबरदस्त खींचातान चल रही है. इसी बीच अब बसपा (BSP) भी राजस्थान में एक्टिव होने लगी है. वहीं मायावती (Mayawati) के भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand) ने कुछ बड़े फैसलों के संकेत दिए हैं.

 

आजम खान और अब्दुल्ला आजम को लेकर पुलिस के पास नहीं है कोई जानकारी

 

रामपुर विधानसभा (Rampur) सीट से 10 बार विधायक, एक बार लोकसभा सांसद और एक बार राज्य सभा सांसद रहे सपा नेता आजम खान (Azam Khan) को यूपी सरकार से वाई श्रेणी (Y Security) की सुरक्षा प्राप्त है. उनकी सुरक्षा में यूपी पुलिस (UP Police) के तीन गनर तैनात थे, लेकिन आजम खान ने अपनी सुरक्षा में लगी पुलिस फोर्स को वापस लौटा दिया है. इतना ही नहीं आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) भी सुरक्षा में मिले एक गनर को बिना जानकारी दिए लापता हो गए. ऐसे में सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी वापस रामपुर आ गए और उन्होंने अपनी आमद रामपुर में दर्ज कराई है.

 

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को लेकर कहीं ये बड़ी बात!

 

 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “बीजेपी का कमल खिल रहा है और आगे भी खिलता रहेगा. सपा प्रमुख अपनी लड़ाई लड़ें और लड़ते रहें. मैं बता दूं कि समाजवादी पार्टी का अगले 25 साल तक यूपी में कोई भविष्य नहीं है.” डिप्टी सीएम की इस भविष्यवाणी के बात फिर से सपा और उनके बीच जुबानी हमले शुरू हो गए हैं.

 

 

 

सपा नेता ने साधा डिप्टी सीएम पर निशाना, कहा- मौर्या नहीं करा पाएंगे एक चपरासी का भी ट्रांसफर

 

 

 

 

सुनील सिंह ने कहा कि पिछड़ों पर लगातार अत्याचार हो रहा है और केशव मौर्या जो पिछड़ों का चेहरा बनकर इस सरकार में उप मुख्यमंत्री बने हैं. वह बाकी सब बातें तो बोलते हैं लेकिन सरकार के खिलाफ तब नहीं बोलते जब पिछड़ों का आरक्षण उनसे छीना जा रहा है. उन पर मुकदमे लादे जा रहे. केशव मौर्य को समझ जाना चाहिए कि उनका भविष्य बीजेपी में नहीं है. ओपी राजभर की सावधान यात्रा पर सुनील साजन ने कहा की सावधान यात्रा निकाली है, तो किस से सावधान रहना है? वह कहते हैं हम पिछड़ों की बात करते हैं, तो पिछड़ों का सबसे ज्यादा दुश्मन बीजेपी है. दलितों का उत्पीड़न सबसे ज्यादा बीजेपी सरकार में हो रहा. वो स्पष्ट करें कि सावधान किस से रहना है क्योंकि खुद तो बीजेपी से जा मिले, जो पिछड़ों और दलितों का दुश्मन है. लोग भी समझ गए कि अब ओपी राजभर से ही सावधान रहने की जरूरत है.

 

 

 

राजभर की पार्टी के 1000 कार्यकर्ता आज दे सकते है पार्टी से इस्तीफा

Related Articles

Back to top button