अंकिता भण्डारी के व्हाट्सप्प की चैट आई सामने खुले बड़े राज , top 10 news !

आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य ने बेटे का समर्थन करते हुए कहा है कि कहा सीधा-साधा बालक है. ऐसी कोई बात नहीं है, वो अपने काम से काम ध्यान रखता है. विनोद आर्य ने कहा कि

लेवाना होटल अग्निकांड में आबकारी विभाग के तीन अफसर सस्पेंड

 

ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट की मृतक महिला रिसेप्शनिस्ट का अंतिम संस्कार रविवार को श्रीनगर के श्रीघाट पर किया जाएगा. मृतक पौड़ी जिले के तल्ली गांव की रहने वाली थी. इससे पहले शनिवार को मृतक का पोस्टमॉर्टम ऋषिकेश एम्स में किया गया. उधर इस हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड मे लोगों का गुस्सा बड़ता जा रहा है. शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने को लेकर लोगों ने ऋषिकेश एम्स के बाहर हंगामा किया.

बेटे पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता विनोद आर्य को शनिवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. पार्टी ने आरोपी के भाई अंकित को भी पार्टी ने निकाल दिया है. राज्य सरकार ने अंकित को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी)के उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया है.

आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य ने बेटे का समर्थन करते हुए कहा है कि कहा सीधा-साधा बालक है. ऐसी कोई बात नहीं है, वो अपने काम से काम ध्यान रखता है. विनोद आर्य ने कहा कि जिला प्रशासन जांच करे और अगर हम गलत हैं, तो हम पर कार्रवाई होनी चाहिए. हमारे पद का दुरुपयोग नहीं हो, इसलिए इस्तीफा दे देना चाहिए. हम चाहते हैं कि दूध का दूध और पानी का पानी हो.

ग्वालियर में करीब 1900 किलो डोडा चूरा के साथ पकड़ा गया ट्रक

 

ग्वालियर क्राइम ब्रांच और थाना मोहना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक पकड़ा गया है. उस ट्रक में करीब 1900 किलो डोडा चूरा, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख है उसे 2 आरोपियों के साथ पकड़ा गया है.

 

अंकिता भंडारी के व्हाट्सएप चैट की भी होगी जांच

 

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में SIT प्रभारी DIG पी.आर. देवी ने ANI को बताया कि अंकिता के व्हाट्सएप चैट जो सामने आए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने से सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं अशोक गहलोत

 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में प्रस्ताव पारित होने की संभावना है, जिसमें राजस्थान में चेहरा बदलने पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी फैसला कर सकती हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने से पहले अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार आज

 

उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) की मृतक महिला अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का रविवार को अंतिम संस्कार होगा. अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार श्रीनगर (Srinagar) के श्रीघाट पर किया जाएगा. मृतका पौड़ी जिले की तल्ली गांव की रहने वाली थी. ये गांव वनतारा रिसॉर्ट के पास का ही गांव है. इससे पहले शनिवार को मृतका का पोस्टमार्टम (Postmortem) किया गया. उसका पोस्टमार्टम ऋषिकेश एम्स (Rishikesh AIIMS) में किया गया.

अंकिता भंडारी का रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले अंकिता हत्याकांड को लेकर स्थानीय स्तर पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. वहीं ऋषिकेश एम्स में अंकिता भंडारी का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ है. वहां लोगों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग को लेकर जबरदस्त हंगामा भी किया. जबकि अंकिता भंडारी के गांव तल्ली में मातम का माहौल है. घर पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए है, जो अंकिता के परिजनों को दुख की इस घड़ी में ढांढस बंधाने की कोशिश कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button