शिवपाल यादव का अखिलेश पर गंभीर आरोप!, top 10 news

समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन दिया है. इसकी घोषणा खुद सपा प्रमुख अखिलेश

शिवपाल यादव का अखिलेश पर गंभीर आरोप!

समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन दिया है. इसकी घोषणा खुद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने किया है. लेकिन राष्ट्रपति चुनाव में सपा द्वारा यशवंत सिन्हा को समर्थन देने के लिए समाजवादी नेता शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को पत्र लिखकर नाराजगी जताई है. यूपी के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक शिवपाल यादव ने ट्वीट करके यशवंत सिन्हा को समर्थन देना समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह का घोर अपमान बताया है. दरअसल शिवपाल सिंह ने यशवंत सिन्हा एक पुराने बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सिन्हा ने मुलायम सिंह को ISI का एजेंट कहा था.

 

रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ-ऋषिकेश HN पर भूस्खलन, यात्रा बंद

 

उत्तराखंड स्थित रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर खाखरा में भूस्खलन होने के कारण मार्ग अवरूद्ध हो गया है.

 

बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल के घर के बाहर खड़ी PCR पर हमला, बताया परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से खतरा

 

बीजेपी (BJP) से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) के लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) स्थित घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पीसीआर (PCR) कार पर हमला हुआ है. इस हमले में पीसीआर कार का शीशा टूट गया है. नवीन कुमार का आरोप है कि देर रात अज्ञात लोगों ने पीसीआर पर पथराव किया है हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं.

 

जगदीप धनखड़ बने पहली पसंद

 

बीजेपी (BJP) ने एक बार फिर से चौंकाने वाला फैसला लेकर सबको चकित कर दिया है. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankar) को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार (Vice President Candidate) घोषित किया है. जगदीप धनखड़ राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले हैं और किसान परिवार से आते हैं. सार्वजनिक तौर पर उनके नाम की घोषणा करते हुए शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें किसान पुत्र कहकर संबोधित किया, जो अपने आप में बड़ी बात है. तो क्या भाजपा की नजर साल 2023 में राजस्थान में और 2024 में हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है

 

विराट कोहली पर कपिल देव का बड़ा बयान, कही ये बात

 

विराट कोहली (Virat Kohli) का खराब फॉर्म पर लगातार दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने विराट कोहली के खराब फॉर्म पर बयान दिया है. दरअसल, कपिल देव का मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के पास एक क्रिकेटर के तौर पर देने के लिए काफी कुछ है, लेकिन सब कुछ बढ़िया हो इसके लिए जरूरी है कि सारी चीजें व्यवस्थित हों. पूर्व विश्व विजेता कप्तान पिछले दिनों भी विराट कोहली के खराब फॉर्म पर बयान दिया था. कपिल के उस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

 

यूपी में पांच IAS और 10 IPS का ट्रांसफर, कन्नौज एसपी के बाद हटाए गए जिलाधिकारी

 

उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है. एक बार फिर प्रशासन द्वारा नोटिस में 10 आईपीएस (IPS) और पांच आईएएस (IAS) अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. अधिकारियों के हुए तबादले के बाद अब कन्नौज एसपी (Kannauj SP) के अलावा डीएम (Kannauj DM) को भी हटा दिया गया है. वहीं चित्रकूट (Chitrakoot DM) के जिलाधिकारी का भी तबादला कर दिया गया है.

 

मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा मिलने पर भड़की हिंसा, भीड़ ने जलाईं दुकानें

 

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा कथित तौर पर एक गांव के मंदिर परिसर में मांस के टुकड़े फेंकने और दो स्थानों पर मूर्तियों को अपवित्र किए जाने के बाद सांप्रदायिक झड़पें हुईं, कई लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. दुकानों में आग लगा दी गई. पुलिस ने कहा कि इसके बाद हुई हिंसा में एक कब्रिस्तान का गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया.

Related Articles

Back to top button