संसद परिसर में निलंबित सांसदों का धरना जारी 50 घंटे के धरने के दौरान निलंबित सांसद, top 10 news

कांग्रेस (Congress) सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) द्वारा राष्ट्रपति (President) को 'राष्ट्रपत्नी' कहे जाने पर शुरू हुआ विवाद

अधीर रंजन चौधरी के विवादित बयान पर CM योगी ने बोला हमला, कहा- अपनी गलती से मुकर रही कांग्रेस

 

कांग्रेस (Congress) सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) द्वारा राष्ट्रपति (President) को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहे जाने पर शुरू हुआ विवाद अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस विवाद में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का भी बयान आया है. सीएम योगी ने कांग्रेस सांसद की इस टिप्पणी को अभद्र और निंदनीय बताया है.

संसद परिसर में निलंबित सांसदों का धरना जारी 50 घंटे के धरने के दौरान निलंबित सांसद

 

संसद के चल रहे मॉनसून सत्र के दौरान “अभद्र व्यवहार” के आरोप पर निलंबित सांसदों का धरना जारी है. संसद के 23 राज्यसभा सांसदों और 4 लोकसभा सांसदों सहित कुल 27 सांसदों को निलंबित कर दिया गया है. जिसके बाद वे सभी सांसद 50 घंटे से धरने पर बैठे हुए हैं.

राजस्थान के बाड़मेर में मिग-21 क्रैश, दो पायलट बलिदान; जांच के आदेश

भारतीय वायु सेना के दो पायलट गुरुवार रात उस समय बलिदान हो गए, जब उनका दो सीटों वाला लड़ाकू विमान मिग-21 राजस्थान में बाड़मेर के पास एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान क्रैश हो गया। विमान बाड़मेर के बायतु थाना क्षेत्र के भीमडा गांव में दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ। विमान के क्रैश होने पर जिले के भीमडा गांव में जहां उसका मलबा गिरा, वहां बड़ा गढ्ड़ा हो गया। वायुसेना ने हादसे की वजहों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए हैं।

 

मच्छरदानी लगाकर संसद भवन में सोए सांसद, निलंबन के खिलाफ दो दिन से कर रहे प्रदर्शन

 

यूपी के 54 जिलों में बारिश की चेतावनी, इतने दिनों तक हो सकती है बरसात

 

लखनऊ में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने का अनुमान है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं.

 

यूपी में अब स्कूल यूनिफॉर्म में पार्क, मॉल और रेस्टोरेंट में नहीं मिलेगी एंट्री, निर्देश जारी

 

उत्तर प्रदेश में बाल अधिकार संरक्षण आयोग छात्रों को लेकर एक निर्देश जारी किया है. जिसके अनुसार छात्र यूनिफॉर्म पहनकर सार्वजनिक स्थान जैसे पार्क, मॉल, रेस्टोरेंट में नहीं जा सकेंगे.

Related Articles

Back to top button