आज भाजपा के दिग्गज नेता पूर्वांचल में भरेंगे हुंकार, सीएम योगी, नड्डा व शाह करेंगे चुनाव प्रचार

सीएम योगी अंबेडकरनगर ,बलिया व गोरखपुर में करेंगे जनसभा, शाह और नड्डा इस शहर में जनता से होंगे रूबरू

लखनऊ: विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया जैसे- जैसे आगे बढ़ रही है वैसे- वैसे नेताओं की धड़कनें तेज हो रही हैं. ऐसे में 27 फरवरी को होने पांचवे चरण के मतदान की तैयारियां पूरी हो चुकी है. जिसके बाद सभी पार्टी के दिग्गज नेता अब छठे व सातवें चरण के मतदान की तैयारी में अपनी ताकत झोंक रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाहसीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करेंगे.

नड्डा आज कुशीनगर के खड्डा विधानसभा क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज परिसर में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं बलिया जिले की फेफना सुरक्षित सीट से उम्मीदवार के समर्थन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ ही भाजपा की सहयोगी निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी दो स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगे.

भाजपा अध्यक्ष संत कबीरनगर जिले के घनघाटा विधानसभा क्षेत्र के छपरा पूर्व विकास खंड हैसर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद वह चौरीचौरा विस क्षेत्र के ब्रह्मपुर में गठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा के साथ निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद भी होंगे. वहीं बलिया और महराजगंज में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

उसके बाद वह बांसडीह विधानसभा के बांसडीह इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे. शाह महाराजगंज के फरेंदा विस क्षेत्र के जयपुरिया इंटर कॉलेज के साथ ही नौतनवां विस क्षेत्र के छपवा बाईपास डिग्री कॉलेज के पास चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. और जनता से भाजपा को जिताने की अनुरोध करेंगे.

बीजेपी नेताओं के साथ ही उसकी सहयोगी निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद भी बलिया जिले में चुनाव प्रचार करेंगे. वह बांसडीह विधानसभा के साथ ही फेफना भरौली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

सीएम योगी अंबेडकरनगर ,बलिया और गोरखपुर में करेंगे जनसभा

अमित शाह और जेपी नड्डा के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकर नगर, बलिया, कुशीनगर और गोरखपुर में छह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम योगी अंबेडकर अकबरपुर के इंटर कॉलेज बलिया नगर और बैरिया के साथ ही कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ ही वह पिपराइच विस क्षेत्र के जीतपुर बाजार में विधायक महेंद्र पाल सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

यूपी के बस तीन चरणों का बचा है मतदान

यूपी में चार चरण का मतदान पूरा हो चुका है वहीं पांचवे का चरण का मतदान कल यानी 27 फरवरी को होगा और इसके लिए शुक्रवार शाम को चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है. अब राज्य के पूर्वांचल में मुकाबला सिमट गया है. राज्य के पूर्वांचल में छठे और सातवें चरण में मतदान किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button