यूपी के सफेदाबाद में मिला टाइम बम, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी

यूपी के सफेदाबाद में मिला टाइम बम, लखनऊ से बुलाए गए बम स्क्वड

लखनऊ: बेंगलुरु के बाद अब लखनऊ के निकटतम रेलवे स्टेशन सफेदाबाद के पीछे कुछ टाइम बम मिले हैं. बमों की छानबीन के लिए लखनऊ से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. जिस जंगल में बम मिला है, उस प्रक्षेत्र को पुलिस ने घेर दिया है. यहां किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं है. लखनऊ के पास मिले टाइम बम से पुलिस महकमे में हड़कंप है. लोगों में चर्चा है कि यह बम यहां छिपाए गए थे, बाराबंकी या लखनऊ को उड़ाने की साजिश की जा रही है.

सफेदाबाद में मिले टाइम बम

लखनऊ से बार्डर से महज 3 किलो मीटर दूर सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पीछे चार टाइम बमों को दो ग्रामीणों ने देखा. बताया जा रहा है कि यह लोग वहां पर शौच के लिए गए थे, टिक-टिक की आवाज सुनकर 112 को सूचना दी. पीआरवी के पहुंचने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, अपर पुलिस अधीक्षक, सतरिख व नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. यहां 4 बम बरामद हुए. बमों की सूचना पर तहलका मचा रहा. लोगों में अफरा-तफरी का माहौल है.

जंगल में बम से मिलने से मचा तहलका

यह टाइम सतरिख व नगर कोतवाली थाना के बार्डर पर स्थित जंगल में मिले हैं. जीआरपी भी बुलाई गई है. लखनऊ से एसपी ने तत्काल बम निरोधक दस्ते को बुलाया है. टीम हालांकि अभी पहुंची नहीं है. चर्चा है कि लखनऊ, बाराबंकी या रेलवे स्टेशन सफेदाबाद को दहलाने की साजिश की गई थी.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम बम मिले हैं, बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. जब तक टीम नहीं आ जाती है, उस क्षेत्र को घेर दिया गया है. रेलवे स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर 4 बम मिले हैं.

Related Articles

Back to top button