ट्रैक्टर रैली को लेकर यह है किसानों की रणनीति

किसानों ने यह साफ कर लिया है कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं हो जाएगा तब तक वह घर वापस लौटेंगे नहीं किसानों ने नारा दिया है बिल वापसी नहीं तो घर वापसी नहीं।

आपको बता दें कि लगातार किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है 50 दिन बीत जाने के बाद भी किसान अपनी जगह से हिलने को तैयार नहीं है।

किसानों का साफ कहना है कि सरकार जब तक उनकी बात नहीं सुनी की तब तक किसान घर नहीं जाने वाले हैं फिलहाल 26 जनवरी को लेकर किसानों के द्वारा ट्रैक्टर रैली का लगातार तैयारी की जा रही है।

किसानों का कहना है कि जब किसान का ट्रैक्टर उबड़ खाबड़ रास्तों पर चल सकता है तो राष्ट्रपति की मखमली सड़कों पर भी किसान का ट्रैक्टर दौड़ सकता है और प्रधानमंत्री जब किसानों से मिलने नहीं आ रहे हैं तो किसान खुद प्रधानमंत्री से मिलने लाल किला पहुंचेगा।

फिलहाल आपको बता दें कि ट्रैक्टर रैली को लेकर किसानों के द्वारा लगातार तैयारी की जा रही है वहीं दूसरी तरफ सरकार भी किसानों के मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं।

अब देखना यह होगा कि किसान जो तैयारी कर रहा है वह तैयारी करके राजपथ पहुंच पाता है या नहीं या सरकार उससे पहले ही कोई रास्ता ढूंढती है या तीनों किसी कानून को वापस करती है यह भी अपने आप में देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Back to top button