न्यू ईयर, मौसम होगा म्यूज़िकाना क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’

1 जनवरी, 2023 को रात 8 बजे से 11 बजे तक, टॉप 10 कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर जाने-माने म्यूजिशियंस नए साल का धमाकेदार स्वागत करने के लिए तैयार हैं

 

नई दिल्ली। नए साल पर होगा धमाल, जहां सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’, 1 जनवरी 2023 को रात 8 बजे से रात 11 बजे तक अपनी ग्रैंड ‘सक्सेस पार्टी’ मनाएगा! इस मौके पर ‘मौसम म्यूज़िकाना’ बनाते हुए देश भर की जानी-मानी हस्तियां हमारे कंटेस्टेंट्स का साथ निभाएंगी! नए साल में शो की सफलता का जश्न मनाते हुए, इस स्पेशल एपिसोड में न सिर्फ टॉप 10 कंटेंस्टेंट्स – ऋषि सिंह, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, सोनाक्षी कर, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सेंजुति दास, देबोस्मिता रॉय और काव्या लिमये इस शानदार कार्यक्रम की टोन सेट करेंगे, बल्कि संगीत और मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्तियां भी इसमें मनोरंजन और हंसी का तड़का लगाएंगी! इतना ही नहीं, होस्ट आदित्य नारायण के साथ हर्ष लिंबाचिया भी शामिल होंगे जहां यह डायनैमिक जोड़ी साथ मिलकर इस शो में चार चांद लगाती नजर आएगी।

 

इस खास मौके पर जीत गांगुली, महालक्ष्मी अय्यर, ऐश किंग, आरजे मलिष्का, ध्वनि भानुशाली, राहुल वैद्य, दिव्यांश एंड मनुराज, पवनदीप राजन, श्रीराम चंद्र, कुणाल रावल और अभिमन्यु दासानी जैसे इंडस्ट्री के कुछ मशहूर चेहरे भी नजर आएंगे। लेकिन अभी और भी बहुत कुछ बाकी है! इस कार्यक्रम में कॉमिक रिलीफ लेकर आएंगे कॉमेडी के मास्टर्स – गौरव दुबे, केतन सिंह और नितेश शेट्टी, जो यकीनन सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे।

 

इस ‘सक्सेस पार्टी’ के लिए एक बेमिसाल क्लाइमैक्स सेट करेंगी ‘मुंबई की रानी’ आरजे मलिष्का, जो जजों‌ – विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया से बड़ी दिलचस्प बातें करती नजर आएंगी और आदित्य नारायण को ‘सच का सामना’ के एक दिलचस्प सेग्मेंट में होस्ट करेंगी। ऐसे में जजों और होस्ट को वो बातें ज़ाहिर करते देखना दिलचस्प होगा, जिनके बारे में बहुत कम बात की जाती है!

 

अपने नए साल की योजनाओं, संकल्पों और इस ग्रैंड ‘सक्सेस पार्टी’ के बारे में बात करते हुए जज विशाल ददलानी कहते हैं, ”इंडियन आइडल एक ऐसा शो है, जो हर घर में खुशियां फैलाता है। नया साल हर परिवार के लिए एक खास मौका होता है, जहां सब एक साथ आते हैं। मेरा मानना है कि इंडियन आइडल आपके परिवार का हिस्सा है और हम मिलकर इस नए साल का स्वागत करेंगे। मेरा नए साल का संकल्प ज़िंदगी में और ज्यादा मजा लेना है। इस बार इंडियन आइडल सीज़न 13 में, हमारे पास बेमिसाल कंटेस्टेंट्स हैं, जो हर उस गाने के मालिक हैं, जो वे गाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि नए साल की ‘सक्सेस पार्टी’ में उनकी परफॉर्मेंस अपनी तरह से अनोखी होगी। यह एपिसोड बेहद खास और शानदार है। यहां तक कि हिमेश और मैंने भी अपने दर्शकों के लिए कुछ प्लान किया है।”

 

इंडियन आइडल 13 द्वारा सेलिब्रेट की जा रही साल की शानदार विदाई को लेकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर करते हुए जज हिमेश रेशमिया ने कहा, “इंडियन आइडल 13 का नए साल का एपिसोड ‘सक्सेस पार्टी’ एक ऐतिहासिक एपिसोड होगा। ऐसे शो की सफलता का जश्न मनाना बहुत अच्छा लगता है, जो हर घर में इतना पॉपुलर है। हमने अपने दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज़ की योजना बनाई है। इस नए साल में, मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मैं 2023 में और ज्यादा जानने और सीखने की ख्वाहिश रखता हूं। मुझे इंडियन आइडल 13 के हमारे असाधारण कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ और दिलचस्प काम करने का इंतज़ार रहेगा।”

 

Related Articles

Back to top button