इस कंपनी ने लॉन्च किए कई तरह के ऑफर्स और सस्ते रिचार्ज, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 78 दिनों की है। यानी आपको पूरे 78 दिनों तक डेटा, SMS और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वोडाफोन आइडिया कंपटीशन में बने रहने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है। कंपनी कई तरह के ऑफर्स और सस्ते रिचार्ज प्लान्स अपने पोर्टफोलियो में जोड़ रही है। कंपनी ने दो नए रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं, जो कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा और SMS की भी सुविधा मिलती है।

Vodafone-Idea ने अपने पोर्टफोलियो में दो नए रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 289 रुपये और 429 रुपये का प्लान पेश किया है। दोनों ही प्लान्स अनलिमिटेड कैटेगरी का हिस्सा हैं। यानी कंज्यूमर्स को इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को डेटा और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Vi का 289 रुपये का प्लान ऑफर
इस रिचार्ज पर कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी और इसके अलावा आपको 600 SMS और 4GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए मिलेगा। डेटा किसी डेली लिमिट कैप के साथ नहीं आएगा 289 रुपये में कंपनी 48 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। अगर आप कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं, तो इसे आप ट्राई कर सकते हैं।

429 रुपये के रिचार्ज प्लान की तो ये भी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इस रिचार्ज में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 6GB डेटा और 1000 SMS भी मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 78 दिनों की है। यानी आपको पूरे 78 दिनों तक डेटा, SMS और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी

दोनों ही रिचार्ज प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। कंपनी 299 रुपये का भी एक प्लान ऑफर करती है, जिसमें आपको डेली 1.5GB डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

इस में आपको दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। मगर इसकी वैलिडिटी सिर्फ 28 दिनों की है। अगर आप कम डेटा यूज करते हैं, तो वोडाफोन आइडिया के दोनों नए प्लान आपके लिए अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं। इसमें आपको कम कीमत पर ज्यादा दिनों तक कॉलिंग की सुविधा मिलती रहेगी।

Related Articles

Back to top button