मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या कराना चाहता है बीजेपी का यह नेता

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर एक ताजा हमला करते हुए, कांग्रेस ने शनिवार को भगवा पार्टी पर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की “हत्या” करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए, कर्नाटक के AICC प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेताओं पर खड़गे के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कहा, “भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं।” किसी का नाम लिए बगैर सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नीली आंखों वाले लड़के’ पर मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी इस बात को पचा नहीं पा रही है कि खड़गे का जन्म एक दलित परिवार में हुआ था। पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक उड़ाया, ”सुरजेवाला ने कहा।
कर्नाटक में चुनवा को लेकर सियासत अपनी चरम सीमा पर है, आरोप प्रत्यारोप का द्वार जारी है, अब ऐसे में कांग्रेस के इस बड़े दावा ने दोनो ही पार्टियों में हड़कंप मचा दिया है।

चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार का जिक्र

सुरजेवाला ने आगे कहा कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान अब बीजेपी को पता चल गया है कि माहौल उनके खिलाफ है। इसलिए अब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई, जिसे चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार की आवाज बताया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button