इस एक्टर ने विक्की और कटरीना कैफ की शादी में जानें से किया इंकार, जानिए क्यों

एक्टर ने विक्की और कैट की शादी में जाने से किया मना, सेल्फी हैं वजह

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल संग शादी को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. कटरीना और विक्की कैशल के फैंस और रिश्तेदार उनकी शादी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में इन्ही की शादी की चर्चा हो रही हैं. जोरशोर से शादी की तैयारी चल रहीं है.

दिसंबर में कटरीना कैफ विक्की कौशल संग लेंगी फेरे

जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को एक-दूजे संग सातफेरे लेंगे. कटरीना और विक्की की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. इस रॉयल वेडिंग के लिए होटल के सबसे खास और महंगे कमरे बुक कराए गए हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि राजा मान सिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पद्मावती सुइट में कटरीना कैफ ठहरेंगी. कैट और विक्की कौशल की शादी राजस्थान स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में भी एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. हालांकि, इस बीच एक एक्टर ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा लिखा है, जो वायरल हो रहा है.

इस एक्टर ने विक्की कौशल और कटरीना की शादी में जाने से किया मना

फिल्म बधाई हो फेम एक्टर गजराज राव ने विक्की कौशल और कटरीना की शादी में जाने से मना कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा कि वह कटरीना और विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे. यह सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे, लेकिन उनकी यह इंस्टाग्राम स्टोरी इस वजह से काफी फेमस हो गई है. हालांकि, गजराज राव ने यह बात मजाक में ही कही है.

ख़बरों के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन ले जाने पर पाबंदी होगी. शादी में शामिल होने वाले गेस्ट अपना मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे और न ही वेडिंग वेन्यू पर किसी को० कुछ भी शूट करने की इजाजत है. ये स देखते हुए गजराज राव ने मजाक में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है.

गजराज ने इन्स्टा स्टोरी पर लिखा ये पोस्ट, कही ये बात

गजराज राव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में. उन्होंने अपने इन्स्टा स्टोरी पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की फोटो शेयर करते हुए ऊपर लिखा- शादी के दौरान मोबाइल बैन इसके नीचे विक्की कौशल ने चुटकी लेते हुए लिखा, सेल्फी नहीं लेने देंगे तो वह शादी में नहीं जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन देने की तैयारी कर रहे हैं. यह भव्य रिसेप्शन कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने बॉलीवुड के मित्रों और सहकर्मियों के लिए कर रहे हैं. जो लोग राजस्थान में शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे उनके लिए मुंबई में भव्य रिसेप्शन दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button