जब टहलने निकले एसडीएम का सीयूजी मोबाइल ही ले उड़े बदमाश

महानगर में लुटेरों का गिरोह लगातार सक्रिय है, जो पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है।

पुलिस चाहे सुशासन के जितने भी दावे लेबल मगर महानगर में लुटेरों का गिरोह लगातार सक्रिय है, जो पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है। सरकारी अफसर ही इसके शिकार हो जाए तो आमजनता का क्या होगा ये तो भगवान ही जाने। पुलिस विभाग की सुस्ती आमजन पर भारी पड़ रही है।

अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा जहां रविवार सुबह पार्क में टहलने निकले कोल के एसडीएम संजीव ओझा से बदमाश मोबाइल फोन झपट कर ले गए।

एसडीएम साहब ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। सुबह-सुबह हुई लूट और वो भी एसडीएम जैसे अधिकारी के साथ पुलिस विभाग में खलबली मची हुई है। पुलिस की तीन टीमें उस लुटेरों की तलाश में जुट गई हैं।

पूरा मामला ये है कि एसडीएम कोल संजीव ओझा सुबह नकवी पार्क में टहल कर पैदल ही अपने आवास की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह लाल डिग्गी तिराहे पर पहुंचे तभी पीछे से आए लुटेरे उनके हाथ में लगे हुए सरकारी सीयूजी मोबाइल फोन को छीन कर भाग गए। एसडीएम ने काफी शोर मचाया, लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे।

एसडीएम संजीव ओझा ने वारदात की जानकारी सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय को दी। लूट की इस वारदात से पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Back to top button