ऐसा गृह मंत्री कहीं नहीं देखा जो निकाय चुनाव मैनेज करता है, सीएम ममता का अमित शाह पर निशाना

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों काफी नजदीक है लेकिन इसके साथ ही सियासत का पारा चढ़ता जा रहा है। गुरुवार को ममता बनर्जी ने एक प्रेस क्रॉन्फ्रेंस की थी जिसमे उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रेस क्रॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने पहले सुभाष चंद्र बोस का एक पुराना मुद्दा उठाया और फिर वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार पर अपना निशाना साधा। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर व्यक्तिगत टिप्पणियां भी कीं।

अमित शाह पर टिप्पणी करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने पहले कभी ऐसा गृह मंत्री नहीं देखा है जो देश पर नहीं बल्कि निकाय चुनावों को मैनेज करने में बिजी रहते हैं। लोगों के घरों पर भोजन करने जाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। अपमी बात कहते हुए ममता ने कहा की देश की हालत देखो और देश की सीमाओं को देखो, देखो अर्थव्यवस्था कहां जा चुकी है।

चुनाव से पहले ममता को फिर याद आए सुभाष चंद्र बोस

चुनाव से ठीक पहले ममता बनर्जी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस का मुद्दा एक बार फिर उठाया. बंगाल सरकार ने नेताजी की 125 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में वर्ष भर चलने वाले कार्यक्रम की घोषणा की। बंगाल सरकार ने साल भर के समारोहों की योजना बनाने के लिए एक उच्च स्तरीय समिति गठित की है। ममता ने नोबेल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन और अभिजीत बनर्जी को समिति का हिस्सा बनाया है। बंगाल के बुद्धिजीवी भी कमेटी का हिस्सा होंगे।

Related Articles

Back to top button