लिव इन रिलेशनशिप में रहते मेरी प्राइवेट फोटोज लीक की : पीड़िता।

श्रद्धा मर्डर केस के बाद देश में लिव इन अपराधों के मामले तेज़ी से सामने आ रहे है। अब फिर से दिल्ली का केस सामने आ रहा है। दिल्ली की 26 वर्षीय एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर पर कई बार बलात्कार करने और उसकी सहमति के बिना उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है।लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके कानूनी दस्तावेज भी अपने पास रख लिए और उन्हें वापस देने से इनकार कर दिया।

पीड़िता पुलिस के पास तब गई जब आरोपी ने उसकी निजी तस्वीरें उसके माता-पिता को भेजीं। अपनी शिकायत के अनुसार, महिला ने कहा कि वह आरोपी अमूल ठाकुर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी, मई 2022 में पहली बार उससे मिली थी।

महिला ने अपने बयान में कहा “उसने शारीरिक संबंध बनाते समय मेरी सहमति के बिना मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाए और कहा कि वह मुझसे जल्द ही शादी करेगा। जब मैंने अपना घर छोड़ा, तो उसने मुझे वापस आने की धमकी दी। जब मैंने मना कर दिया, तो उसने मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें मेरे माता-पिता को भेज दीं और धमकी दी।

सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने कहा, “इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button