छात्रा से आठवीं के छात्र ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास, मां को देखते ही किया कुछ ऐसा

बरेली:  उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के इज्जत नगर क्षेत्र में एक शिक्षिका की सातवीं में पढ़ने वाली बेटी से घर के सामने रहने वाले आठवीं के छात्र ने दुष्कर्म का प्रयास किया 1 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म के प्रयास और आरोपी के तीन परिजनों के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने आज यहां कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास और परिजनों द्वारा जान से मरने की धमकी की रिपोर्ट भा द स 1860 की धारा,4 52 ,376 ,511 ,323 ,504 506 और लैंगिग अपराधों से बालकों को संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 08 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े-20 January: परवीन बाबी और सुशांत की एक ही बिल्डिंग में हुई थी मौत, आज तक नहीं सुलझा रहस्य

आरोपी कक्षा 8 का छात्र है । उसके परिवार वालों ने पीड़िता के घर के सामने मकान लिया था । डेढ़ साल से उसकी छात्रा से दोस्ती थी। थाना इज्जत नगर क्षेत्र के आकांक्षा इन्क्लेव में सपरिवार रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि मंगलवार को अपराह्न एकता नगर बैंक गई थी।

वह 15 मिनट बाद वापस लौटी तो बेटी की चीख सुनी। गेट अंदर से बंद था इसी तरह छोटे बेटे ने गेट खोला तो उन्होंने देखा घर के सामने रहने वाला आठवीं का छात्र बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था1 वो देखकर भागने लगा ।

उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर चाकू से हमला कर देने की धमकी दी। इसी दौरान उसकी बेटी ने 112 पुलिस को सूच,ना दी तभी आरोपित के परिजन ताऊ ,दादा और भाई भी वहां पर आ गए. शिक्षिका का आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी ।

Related Articles

Back to top button