अमेरिका में भी चला ’नाटू-नाटू’ का म्यूजिकल जादू, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

एसएस राजामौली की फिल्म RRR का गाना नाटू-नाटू ने अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड जीता है।

नई दिल्ली। फिल्म के हर आयाम में मेहनत दिखती है। यही वजह है कि उसे भारतीय दर्शर्कों ने सराहा। इसकी धूम अमेरिका में जा पहुंची है। बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म RRR का गाना नाटू-नाटू ने अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड जीता है। इतना ही नहीं फिल्म ऑस्कर की रेस में भी शामिल है। वहां भी फिल्म बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगिरी में नॉमिनेट हुई है।

फ़िल्म RRR की उपलब्धि पर बोलते हुए डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा कि यह सिर्फ आरआरआर की जीत नहीं है। यह समग्र रूप से भारतीय सिनेमा की जीत है। गोल्डन ग्लोब्स में इस अविश्वसनीय उपलब्धि को हासिल करने के लिए मैं अपने पेद्दन्ना, एमएम कीरावनी गारू को बधाई देता हूं। नाटू-नाटू में उनकी शानदार बीट्स पर दुनिया को डांस करते देख बहुत गर्व हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबोस गरु के जीवंत गीत, प्रेम रक्षित की कातिलाना कोरियोग्राफी और काल भैरव और राहुल की जादुई आवाज के बिना ऐसा नहीं किया जा सकता था। कहने की जरूरत नहीं है, मैं इस गाने में जान डालने के लिए बेहतर अभिनेताओं की मांग नहीं कर सकता था। इसे इतने अच्छे तरह से करने के लिए एनटीआर और राम चरण को धन्यवाद। वहीं पीएम मोदी ने भी इस उपलब्धि के लिए आज पूरी टीम को बधाई दी और लिखा एक बहुत ही खास उपलब्धि है।

Related Articles

Back to top button