रणबीर के करियर की सबसे सफल फिल्म संजू है जो 2018 मे आई थी इस फिल्म के बाद उन्हें ‘संजय दत्त हैंगओवर’ हो गया था, जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है.

फिल्म संजू के बाद संजय दत्त और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं. अब रणबीर ने फिल्म में निभाए

फिल्म संजू के बाद संजय दत्त और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं. अब रणबीर ने फिल्म में निभाए गए किरदार के बाद ‘संजय दत्त हैंगओवर’ होने की बात कही है.संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ (Sanju) के बाद रणबीर कपूर के करियर को ना सिर्फ नया आयाम मिला है, बल्कि इंडस्ट्री में उन्हें एक अच्छा दोस्त भी नसीब हुआ है.

संजू का किरदार निभाने के बाद उन्हें संजय दत्त के हैंगओवर से उबरने में वक्त लगा. रणबीर के मुताबिक, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मेरी आंखें उनके जैसी हो गईं, मैं उनकी तरह मुस्कुराने लगा और मैं उनकी तरह चलने लगा. इसलिए इसमें थोड़ा समय लगा. हालांकि, इसके अलावा किसी और फिल्म के बाद ऐसा नहीं हुआ. 2018 में रिलीज हुई ‘संजू’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल निभाया है. इस किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी. इस रोल के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की थी. हालांकि, हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान रणबीर ने बताया कि उन्होंने कभी किसी कैरेक्टर में इससे पहले खुद को ढालने की कोशिश नहीं की है,
इस रोल के लिए तैयार नहीं थे रणबीर
संजय दत्त की बयोपिक की स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले रणबीर कपूर इस रोल के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे, लेकिन स्क्रिपप्ट पढ़ने के बाद उन्होंने यह किरदार जितने शानदार तरीके से निभाया है शायद ही कोई और ऐसा कर पाता. 10 किलो वजन घटाने से लेकर 15 किलो वजन बढ़ाने तक, संजय दत्त जैसा दिखने के लिए रणबीर ने काफी हद तक खुद को फिजिकली ट्रांसफॉर्म किया था.

शमशेरा में साथ दिखेंगे दोनों
इन दिनों रणबीर फिल्म शमशेरा को लकर छाए हुए हैं. इसमें वह डबल रोल निभाने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी अहम रोल में होंगे. यह फिल्म आने वाले 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button