जिस होटल में भाजपा का कार्यालय, उसी में जिस्म का गंदा धंधा!

उत्तर प्रदेश: डिजिटल दौर में सब कुछ हाईटेक है। यहां तक कि दुनिया का सबसे पुराना धंधा जिस्मफरोशी भी जिस्मफरोशी अब अंधेरी कोठरियों में बनाए गए ठिकानों को पीछे छोड़ साइबर वर्ल्ड में दाखिल हो चुकी है।इंटरनेट और सोशल मीडिया और अब बड़े-बड़े नेताओं के बैनर तले कमाई का सबसे बड़ा जरिया बन गया है।

 

लेकिन जो सरकार बेटी को लेकर दम भर्ती है की बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ एक ऐसी योजना है जिसका अर्थ कन्या शिशु को बचाओ और इन्हें शिक्षित करो लेकिन यहां तो सरकार के नुमाइंदे सरकार के कार्यकर्ता ही बेटियों का भक्षण कर रहे हैं ऐसे में यह योजना कहां तक सफल हो सकती है इसका अंदाजा लगा सकते हैं मामला उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के होटल गौतम बुद्ध में बीजेपी कार्यालय में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा नगर मजिट्रेट ने मारा छापा दर्जन युवतियां पुलिस हिरासत में कोतवाली थाना क्षेत्र के ओलंदगंज में होटल गौतम बुद्ध के रुम से आपत्ति जनक स्थिति में देह ब्यापार कर रही लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है भारी मात्रा में कंडोम भी बरामद हुए है ।

 

पुलिस ने मौके से 8 लोगो को गिरफ्तार किया है जिसमे दो लड़के तीन महिलाएं और तीन युवतियां शामिल है प्रारंभिक पूछ ताछ में सामने यह आया कि होटल मऊ के किसी लल्लन सिंह नमक ब्यक्ति का है और इसका संचालन रेशमा नामक युवती करती है ।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि बरामद हुई युवतियों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है इसमें एक की उम्र कम लग रही है उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button