सपा सरकार की वजह से देश हुआ पीछे! – PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार को एक काफी बड़ा तोहफा दिया है। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत आज करीब 6 लाख लाभार्थियों को आर्थिक राशि दी गई है वहीं केंद्र की ओर से 2022 तक गरीबों को घर देने की योजना भी शुरू की जा रही है.

एक क्लिक में पढ़ें, 26 अप्रैल 2019 शुक्रवार की सभी बड़ी खबरें - breaking news 26 april 2019 friday pm modi exclusive interview with aajtak and lok sabha elections - AajTak

इस पर पीएम मोदी ने आर्थिक मदद जारी करने के बाद अपना संबोधन भी दिया पीएम मोदी बोले कि कुछ दिन पहले ही देश ने करोना वैक्सीनेशन का अभियान चलाया है। अब एक और अच्छा काम हो रहा है पीएम मोदी ने इस उपलक्ष में कहा कि गरीबों को घर दिया जाए, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में खाते में ₹27 करोड़ ट्रांसफर किए गए हैं।

मोदी पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार यानी सत्ता अधिकारी सपा सरकार पर भी अपना तंज कसा

पीएम मोदी ने पिछले सरकार पर तंज कसा और कहां की गलत नीतियों के कारण लोगों को काफी नुकसान हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि आजादी से 75 साल पूरे होने तक हर किसी को घर मिले हैं, यह लक्ष्य देश ने रखा था अब तक ग्रामीण इलाकों में ही दो करोड़ घर बन चुके हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत डेढ़ करोड़ से अधिक घर बने हैं।

Related Articles

Back to top button