दबंगों ने पैर चटवाया था, फिर अखिलेश यादव ने पीड़ित युवक का ऐसे किया मदद

अखिलेश ने पीड़ित युवक की मां को एक लाख रुपये का चेक और 21 हजार रुपये नगद देकर उनकी आर्थिक मदद की

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के जगतपुर थाना इलाके से वायरल वीडियो के मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। पीड़ित युवक से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की। अखिलेश ने पीड़ित युवक की मां को एक लाख रुपये का चेक और 21 हजार रुपये नगद देकर उनकी आर्थिक मदद की। पीड़ित परिजनों की मुलाकात क्षेत्रीय विधायक मनोज कुमार पांडे ने अखिलेश यादव से करवाई।

बता दें कि रायबरेली में एक दलित युवक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी शख्स दलित युवक के साथ मारपीट कर उससे अपना पैर चटवाते हुए दिखता है। 2 मिनट 30 सेंकेंड के इस वीडियो में लड़का जमीन पर बैठा है और उसने अपने कान को पकड़ रखे हैं। आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठा और अपना पैर चटवा रहा है।

अखिलेश यादव ने परिजनों की मदद करने का वादा किया

बता दे कि इस घटना को लेकर क्षेत्रीय विधायक मनोज कुमार पांडे ने परिजनों को मंगलवार को सुबह अपने लोगों के साथ लखनऊ बुलवाया। जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात कराई। इस दौरान अखिलेश यादव ने भी परिजनों की पूरी मदद करने वादा किया। अखिलेश यादव की मुलाकात के बाद अब मामले में नई राजनीतिक अटकलों को भी जन्म दे दिया है। जहां अब तक लोगों की सहानुभूति पीड़ित पक्ष की तरफ थी। वहीं, अखिलेश के मिलने के बाद अब आने वाले समय में मामले को लेकर राजनीतिक द्वंद्व भी देखने को मिल सकता है।

वीडियो 10 अप्रैल का बताया जा रहा

वही इस घटना के वायरल वीडियो की पुष्टि भी हो गई। वीडियो 10 अप्रैल का बताया जा रहा है जिसमें दिखने वाला पीड़ित युवक जगतपुर कस्बा का रहने वाला है। छात्र ने 11 अप्रैल को कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि सलोन रोड निवासी उसका साथी उसे बाइक पर बैठाकर चांदमऊ बाग ले गया था, जहां पर पहले से ही पांच-छह लड़के मौजूद थे। इस दौरान सभी ने उसकी हॉकी और केबल से पिटाई कर दी। वीडियो के आधार पर सभी आरोपी छात्रों की पहचान हो गई है। सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें न्यायिक बोर्ड के सामने प्रस्तुत किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button