एक सेल्फी की कीमत तुम क्या जानो सिंधिया बाबू !

0
126

मध्यप्रदेश की गुना लोकसभा सीट से बीजेपी के केपी यादव जीते है। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि केपी यादव कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सेल्फ़ी लेने के लिए उनकी गाड़ी के आगे-पीछे भागा करते थे और अब उन्होंने सिंधिया को हराकर लोकसभा चुनाव जीत लिया है। लेकिन अब खुद केपी यादव ने पहली बार ट्वीट कर के यह कबूल किया है कि वह सेल्फी और टिकट न मिलने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराज़ थे। केपी यादव ने ट्वीट मे ज्योतिरादित्य पर तंज कसते हुए लिखा कि “एक सेल्फी की ठोकर ? विधानसभा का टिकट न देकर ? गुना संसदीय क्षेत्र की जनता सब जानती है महाराज।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में केपी यादव के चेहरे पर गोला किया गया है और उनके पीछे खड़ी एक एसयूवी कार में ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठे हुए दिखाई दे रहे है।

यह सीट सिंधिया परिवार का गढ़ मानी जाती थी। 1999 में राजमाता विजयाराजे सिंधिया बीजेपी की ओर से इस सीट पर जीती थीं। इसके बाद से ही यह सीट बीजेपी के खाते से चली गई थी। अब 20 वर्षों बाद यह सीट बीजेपी ने जीती है और सिंधिया का किला ढह गया है। केपी यादव ने एक लाख 25 हज़ार 549 वोटों से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराकर यह सीट अपने नाम कर ली है। चुनाव आयोग के अनुसार केपी यादव को गुना संसदीय क्षेत्र के कुल 11,78,423 वोटों में से 52.11 प्रतिशत यानी 6 लाख 14 हज़ार से ज़्यादा वोट मिले हैं। केपी यादव की जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ओर से उन्हें ट्वीट कर बधाई भी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here