तेलंगाना: भाजपा से नाराज दिखे मुस्लिम, BJP नेता के दिए कूलर को नमाजियों फेंका मस्जिद से बाहर

तेलंगाना: BJP नेता के दिए कूलर को नमाजियों फेंका मस्जिद से बाहर

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद योगी सरकार दोबारा सत्ता में आ गई हैं. इस कड़ी में बीजेपी अपने मुस्लिम नेताओं के जरिये तेलंगाना में अल्पसंख्यकों का समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रही है, लेकिन इस कोशिश में बीजेपी नेताओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे ही एक मामले में भाजपा के एक मुस्लिम नेता को अपने ही कौम के लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, भाजपा नेता ने मस्जिद के लिए कूलर दान किए थे. लेकिन नमाजियों ने इस दान को एक्सेप्ट न करते हुए सारे कूलर उठाकर मस्जिद से बाहर फेंक दिए.

नामजियो ने फेंके कूलर

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के बीजेपी नेता मोहम्मद अनवर ने नमाजियों को गर्मी से राहत देने के लिए मस्जिद को कई सारे कूलर दान में दिए थे. इस दौरान उन्होंने मस्जिद में मौजूद लोगों से कहा, ‘बीजेपी ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. बीजेपी मुसलमानों से बहुत प्रेम करती है, दरअसल कांग्रेस ने मुसलमानों को भाजपा से दूर किया है.’

उन्होंने बीजेपी का गुणगान करते हुए आगे कहा, ‘बीजेपी ने तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत अच्छा काम किया है. मुस्लिम काफी खुश हैं, कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया, उन्हें सिर्फ इस्तेमाल किया है.’ उनकी कही बातों का असर अब उल्टा पड़ते दिखाई दे रहा है. मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी के साथ मोहम्मद अनवर का भी खिलाफ विरोध कर रहे हैं.

भाजपा नेता से नाराज दिखाई दी मुस्लिम जनता

बीजेपी नेता मोहम्मद अनवर की ओर से मस्जिद को दान में कूलर देने के बाद भी विकाराबाद की मुस्लिम जनता उनसे काफी नाराजगी जताई. मुस्लिम जनता ने मोहम्मद अनवर की तरफ से मस्जिद को दान में दिया हुआ कूलर उठाकर बाहर फेंक दिया. फिर सभी कूलर मस्जिद के बाहर से उठाकर उनके घर के बाहर लाकर फेंक दिया.

Related Articles

Back to top button