लॉक डाउन नियम तोड़ने वालो को सीएम चन्द्र शेखर की चेतावनी, नियम तोड़ने पर दे सकते है गोली मरने का आदेश

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे भारत को बंद कर दिया है। इसकी जानकारी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा की 21 दिनों के लिए पूरे भारत को लॉकडाउन किया जा रहा है। इन 21 दिनों तक सभी लोग अपने अपने घरों में रहे। वहीं तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने लॉग डाउन तोड़ने वालों को चेतावनी भी दे दी है। चंद्रशेखर राव ने कहां है कि अगर लॉक डाउन के नियमों को लोग नहीं मानेंगे तो देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर देंगे।

पत्रकारों से बात करते मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगर लोग पुलिस को सहयोग नहीं करते हैं तो वे केंद्र से सेना की तैनाती की दरख्वास्त करेंगे। बता दें कि देश में पहले से ही कई राज्यों में लॉक डाउन कर दिया गया था लेकिन लोग इनके नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। जिसको देखते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने यह बड़ा फैसला लिया है।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन का जिक्र करते हुए अपने भाषण में कहा था कि “यह एक तरीके से कर्फ्यू ही है। यह जनता कर्फ्यू से ज्यादा आगे की बात है, यह जनता कर्फ्यू से ज्यादा सख्त है। मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं। आप इस समय देश में जहां भी वहीं रहे। अभी के हालात को देखते हुए देश में यह लॉक डाउन 21 दिन का होगा।

Related Articles

Back to top button