विधायक की बेटी की शादी में बिजी थे सीएम साहब, नहीं मिली डॉ प्रियंका रेड्डी के घर जाने की फुर्सत

हैदराबाद गैंगरेप केस को लेकर देशभर में आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है । वहीं पीड़िता की कॉलोनी में सांत्वना नही, एक्शन चाहिए के नारे लगाए जा रहे हैं । लेकिन एक विधायक की बेटी की हाई प्रोफाइल शादी में व्यस्त राज्य के मुख्यमंत्री के पास इस मामले पर नज़र डालने का समय नही था । शादी से फ्री होकर मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने रविवार शाम अपनी चुप्पी तोड़ी ।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कहा है कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी । बता दें कि उनके इस आश्वाशन में देरी की वजह थी उनकी निजी व्यस्तता । बता दें कि इससे वे अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में पहुंचे थे । यहां पहुंचकर मुख्यमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया । इस विवाह समारोह में सीएम के साथ मंत्री सत्यवती राठौड़, राज्यसभा सांसद केशव राव, जे संतोष, महबूबबाद के विधायक शंकर नायक और पार्टी के एक अन्य नेता शामिल हुए थे । उनकी इस व्यस्तता के कारण ही वे गैंगरेप मामले पर न कोई बयान ही दे सके, न ही पीड़िता के परिवार वालो से मिलने पहुंचे ।

गौरतलब है कि हैदराबाद गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने वाले सीएम चंद्रशेखर राव अकेले नही हैं । उनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय कानून मंत्री समेत कई बड़े नेता इस मामले में मूक दर्शक बने हुए हैं । उल्लेखनीय है कि इस तरह का जघन्य मामला इलाके का पहला मामला नही है । पीड़िता महिला डॉक्टर का शव मिलने के कुछ देर बाद पुलिस को उसी इलाके में एक और इसी तरह जल हुआ शव मिला था । हालांकि उस मामले की कोई जानकारी नही मिल पाई है ।

Related Articles

Back to top button