बिहार में कोरोना की स्थिति पर तेजस्वी यादव बोले सीएम लाशों के ढेर पर चुनाव कराना चाहते हैं, वह राष्ट्रपति शासन से डर रहे हैं

बिहार चुनाव नजदीक हैं ऐसे में पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है। नीतीश सरकार पर कभी तेजस्वी यादव हमला करते हैं तो कभी नीतीश सरकार से कोई तेजस्वी यादव पर। चुनाव नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। ऐसे में अब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार 15 साल नाकाम रहे हैं। राज्य में कोरोना की स्थिति चिंताजनक है। सरकार ने जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है। सीएम ने खुद अपनी कोरोना जांच कराई है।

बता दें कि कोरोनावायरस के मामले पर तेजस्वी यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। न जांच की ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं समझी तो अगस्त – सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य विभाग आईसीयू में है। पिछले 2 सालों में कोई स्वास्थ्य केंद्र स्थापित नहीं किया गया है। यूनिसेफ, नीति आयोग और NRHM को यह पता चला है। सीएम नीतीश कुमार लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना चाहते हैं वह राष्ट्रपति शासन से डर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने यह तक कह दिया कि मेडिकल इमरजेंसी के वक्त सीएम नीतीश कुमार डिजिटल रैली करने में व्यस्त हैं। आखिर चुनाव कराने में जल्दबाजी क्यों? कोरोना अब सीएम हाउस पहुंच चुका है। चुनाव कराने का यह समय सही नहीं है।

बिहार चुनाव नजदीक आते ही तेजस्वी यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। वह कोरोनावायरस की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार पर लगातार वार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button