तेज प्रताप यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना…

बिहार –राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा बागेश्वर बाबा का जो सपना है वह पूरा नहीं होगा हिंदुस्तान हर धर्म के लोग का देश है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब हैं भाई भाई सारे धर्म के समावेश से भारत बना है यह सब भाजपा वाले लोग हैं इन लोगों का दाल नहीं गलने वाली।हमारी अपने पिता से रोज बातचीत और मुलाकात होती है महागठबंधन की रैली पर भाजपा ने कहा है। कि कोई फर्क नहीं होगा इसको लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा पता चल गया ना किसका राज है काम का राज है रोजगार का राज है ।हम लोगों ने नियुक्ति पत्र दिया है रोजगार का राज है ।भाजपा का राज खत्म हो गया।

भाजपा के जंगलराज के आरोप पर मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा जंगलराज तो भाजपा बना रही है। केंद्र में केंद्र में जो भाजपा है वह जंगलराज बना रही है। हर जगह भाजपा हत्या और मर्डर करवा रही है यह भाजपा करवा रही है।
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर तेजस्वी मुख्यमंत्री बन जाएंगे तो लालू राज एक बार फिर से बिहार में आ जाएगा। इसको लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा अभी महागठबंधन कर रहा है तो लालू राज ही है। नीतीश राजी हैं भाजपा को चश्मा लगा कर देखना होगा और वह चश्मा हम बनाने जा रहे हैं क्योंकि बीजेपी पुरानी हो गई है और उसका आंख खराब हो गया है अंधा हो गया है।

Related Articles

Back to top button