हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन में टीम का सबसे खराब प्रदर्शन था : रोहित शर्मा

शारजाह। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 10 विकेट की हार से निराश मुंबई इंडिंयस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह इस सीजन में उनकी टीम का यह सबसे खराब प्रदर्शन था।

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया था, जवाब में हैदराबाद ने बिना किसी नुकसान के 17.1 ओवर में 151 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने क्रमशः 85 और 58 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘यह वो दिन है जिसे हम याद बिल्कुल नहीं रखना चाहेंगे, शायद हमारा इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन। हम कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे, लेकिन वो हमारे पक्ष में नहीं गई। हम जानते थे कि ओस इस मैच में एक बड़ा फैक्टर रहने वाली है और हम चाहते थे कि टॉस को हम जहन में ना रखें, लेकिन हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली।’

अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए मुंबई के कप्तान ने कहा, ‘मैं वापसी करके काफी खुश हूं, काफी टाइम हो गया। मैं अब आगे आने वालों मैचों में खेलने की तरफ देख रहा हूं, देखते हैं क्या होता है। मेरी हेमस्ट्रिंग की चोट एकदम ठीक है।’

रोहित ने हैदराबाद के बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा कि उन्होंने पावरप्ले का सही इस्तेमाल किया और काफी अच्छे शॉट्स लगाए, जिसके चलते उनको काफी मदद मिली। हिटमैन ने कहा कि अगर आप पावरप्ले के अंदर विेकेट चटकाने में कामयाब होते हैं तो इससे सामने वाली टीम पर दबाव पड़ता है। रोहित ने दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में कहा कि दिल्ली कैपटिल्स की टीम एक अच्छी टीम है और उनके खिलाफ खेलना एक चुनौती होगी।

Related Articles

Back to top button