महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विरोध के बाद T-series ने हटाया आतिफ असलम का गाना, कहा गाना नहीं करेंगे प्रमोट

म्यूजिक कंपनी t-series ने बुधवार को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया है। यह फैसला t-series ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विरोध के बाद लिया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना आतिफ असलम के इस गाने का विरोध कर रही थी। बता दें कि यह गाना मरजावा फिल्म का ‘किन्ना सोना’ गाना था। इस गाने की आतिफ असलम वाले वर्जन को t-series ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दिया था इसका लगातार विरोध किया जा रहा है।

इसके बाद बुधवार को ही t-series ने यह गाना महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के दबाव के बाद हटा लिया था। जब इस गाने का ज्यादा विरोध किया गया तो इस गाने को हटाया गया।

जब यह गाना अपलोड किया गया था तब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट सेना के प्रेसिडेंट अमेय खोपकर ने प्रोडक्शन हाउस का वीडियो नहीं हटाने पर बड़ा एक्शन लिए जाने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद राज ठाकरे के नाम लिखे गए एक लेटर में टी-सीरीज ने अपनी सफाई में बताया है कि गाना गलती से यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया था।

लेटर में टी-सीरीज ने कहा, “आतिफ असलम द्वारा गाए गए जिस गाने को अपलोड किए जाने की बात कही जा रही है उसे हमारे ही एक कर्मचारी ने यूट्यूब पर गलती से अपलोड कर दिया था। उसे अपनी इस हरकत के बारे में अंदाजा नहीं था जिसके चलते ये गलती हुई है। हमें इसका अफसोस है और इसके लिए माफी चाहते हैं। हम आपको इस बात की तसल्ली देते हैं कि ये गाना हमारे प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगा और न ही हम इसको प्रमोट करेंगे। हम इस गाने को हटा रहे हैं और आपको आश्वासन देते हैं कि हम किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को असिस्ट नहीं करेंगे।

बता दे कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लगातार पाकिस्तानी सिंगर्स का विरोध कर रही है। जब भारतीय सेना पर पुलवामा में हमला किया गया था उसके बाद से ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लगातार इस बात का विरोध कर रही है कि कोई भी पाकिस्तानी सिंगर किसी भी भारतीय म्यूजिक कंपनी के साथ काम ना करें।

Related Articles

Back to top button