मुलायम सिंह यादव से मिले स्वतंत्र देव सिंह, अपर्णा यादव भी रहीं मौजूद

यूपी बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) संरक्षक मुलायम सिंह

यूपी बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मुलाकात की है. सपा संरक्षक की पत्नी साधना गुप्ता (Sadhna Gupta) का निधन नौ जुलाई को हुआ था. जिसके बाद से ही उन्हें सांत्वना देने के लिए कई दिग्गज नेता सपा संरक्षक के घर पहुंचे. इससे पहले मुलायम सिंह यादव के बीमार होने की खबर आई थी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की इस मुलाकात के दौरान बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भी मौजूद रहीं. जिसकी तीन तस्वीरें स्वतंत्र देव सिंह ने ट्विटर पर शेयर की. इस मुलाकात के दौरान सपा संरक्षक और मंत्री के बीच चर्चा भी हुई. मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह यादव से बुधवार को मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी पत्नी साधना गुप्ता के निधन पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की. इसकी जानकारी मंत्री ने ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के आवास पर उनकी पत्नी स्व. साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की.”

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की पत्नी के निधन के बाद से ही कई राजनीति दिग्गज उनसे मुलाकात करने पहुंच रहे हैं. पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनसे मुलाकात की थी. इसके बाद सुभासपा संरक्षक ओम प्रकाश राजभर ने भी सपा संरक्षक से मुलाकात की. अब इस लिस्ट में स्वतंत्र देव सिंह का भी नाम जुड़ गया है.

Related Articles

Back to top button