विश्व भर में कोरोनावायरस के खौफ के बीच हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने दिया अजीब बयान

चीन में कोरोना वायरस से अब तक 1800 से ज्यादा लोग मर चुके हैं। वही हजारों लोग चपेट में भी आ चुके हैं। चीन के वुहान से लेकर पूरे चीन और चीन के अलावा कई देशों में यह घातक वायरस फैल चुका है। वहीं भारत में भी तीन लोग जो कि वहां से ही भारत आए थे उनमें भी यह वायरस पाया गया था। हालांकि तीनों लोगों को ठीक कर दिया गया है। तीनों अब स्वस्थ हैं। वही कोरोनावायरस को लेकर हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि का अटपटा बयान आया है। उन्होंने कहां कि चीन में जीव जंतुओं को मारा काटा जा रहा है जिसका परिणाम है कोरोनावायरस।

कोरोना वायरस पर हिंदू महासभा से स्वामी चक्रपाणि ने कहा “जिस प्रकार से चीन में इतनी बेरहमी से जानवरों को पशुओं को जीव-जंतुओं को मारा काटा जा रहा है, निश्चित रूप से ये इसी का परिणाम है। पशुओं को मारने से एक तरह की नकारात्मक तरंगे निकलती हैं। मुझे लगता है ये इसी का परिणाम है। ”

बता दें कि चीन में कोरोना वायरस के 1,886 नए मामले सामने आए हैं। चीनी स्वास्थ्य प्राधिकरण ने मंगलवार को कहा कि उसे 31 प्रांतीय स्तर के क्षेत्रों और शिनजियांग उत्पादन व निर्माण कोर से सोमवार को 98 नई मौतों की रिपोर्ट मिली है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने नेशनल हेल्थ कमीशन के हवाले से कहा कि हुबेई प्रांत में 93, हेनान में तीन, हेबिन व हुनान में एक-एक नई मौतों के मामलों की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Back to top button