अगर लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आते हैं तो बिहार में NDA कि जीत की राह होगी आसान : सुशील मोदी

बिहार चुनाव बेहद नजदीक है और राजनीति सरगर्मियां भी तेज होने लगी हैं। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो गया है और बिहार चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह दावा किया है कि अगर लालू प्रसाद यादव जमानत पर छूटकर बाहर आए तो एनडीए की जीत की राह आसान हो जाएगी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार दावा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जमानत पर छूट जाते हैं तो एनडीए के लिए तीन चौथाई बहुमत पाकर 2010 के विधानसभा चुनाव परिणाम दोहराना आसान होगा। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह बात ट्वीट के जरिए कही है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उस समय पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर थे और उनकी राष्ट्रीय जनता दल विधानसभा चुनाव में मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी। और नेता प्रतिपक्ष का पद पाने की भी हैसियत आरजेडी की नहीं रही थी।

बता दे कि सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव यदि जनता के बीच रहते हैं तो उनके 15 साल के भव्य शासनकाल की याद दिलाने में हमें कोई मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि 1990 से 2004 तक आरजेडी के शासनकाल के उस दौर में जिस तरह से सड़कें जर्जर हुई, शहर गांव अंधेरे में डूब गए थे,हत्या अपहरण नरसंहार की घटनाओं के कारण लोगों का जीना दूभर हुआ और लाखों लोगों को महज दो वक्त पलायन करना पड़ा था उसकी याद ताजा करने में लालू प्रसाद से बड़ा स्टार प्रचारक कौन हो सकता है ?

वहीं सुशील मोदी ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि एनडीए ने गरीबों की सेवा और विकास के काम पर वोट मांगे इसलिए जनता ने झोली भर कर आशीर्वाद दिया। लालू प्रसाद के जेल में रहने या उन्हें जमानत मिलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को हजार करोड़ रुपए के चारा घोटाले के 4 मामलों में पारदर्शी और लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद जेल की सजा दी गई है। उनको जमानत देना या ना देना अदालत का काम है। ऐसे में आरजेडी अक्टूबर में उनके पक्ष में फैसला आने के बाद किस आधार पर कह सकता है।

बता दें कि आरजेडी की तरफ से लगातार यह बातें सामने आ रही हैं कि बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल संरक्षक लालू प्रसाद यादव जेल से जमानत पर छूट जाएंगे हालांकि सुशील मोदी ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा कि आरजेडी ऐसी बयानबाजी से एक तरफ न्यायपालिका पर राजनीतिक दबाव बनाना चाहती है तो दूसरी तरफ छोड़ने वालों की भगदड़ रोकना उनके यह दोनों पूरे नहीं होंगे।

Related Articles

Back to top button