मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म बनी सुशांत की आखरी फिल्म, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म – दिल बेचारा 

अभिनेता – सुशांत सिंह राजपूत
डायरेक्टर – मुकेश छाबड़ा
संगीत – ए आर रहमान
फिल्म कहा देखें – डिज़्नी हॉटस्टार
रिलीज डेट – 24 जुलाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करियर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का इंतजार कर रहा है। आज जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है तो उनकी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस ट्रेलर के रिलीज होते ही इसने यूट्यूब पर धूम मचा दी और यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत कि फिल्म दिल बेचारा के इस ट्रेलर रिलीज के रिलीज होते ही इसे 1 मिलियन लाइक मिल गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस ट्रेलर को हर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। सिर्फ फैंसी नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखकर सुशांत को खास ट्रिब्यूट दें।

बात कर इस फिल्म की तो इस फिल्म की कहानी एक लड़की किज्जी बासु के इर्द-गिर्द है। जिन्हें कैंसर है पर लाइफ में बिल्कुल भी पॉजिटिव नहीं है। इसके बाद उनकी लाइफ में एक लड़की की एंट्री होती है। जो खुद भी एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। हालांकि वह किज्जी बासु से एकदम अलग है। वह अपनी जिंदगी को बेहद पॉजिटिव तरीके से जीने में विश्वास रखता है। इस कहानी में दिखाया गया है कि दोनों कैसे तमाम मुश्किलों से जूझते हुए अपनी लाइफ बिताते हैं।

 

वहीं इस फिल्म में जो म्यूजिक कंपोजर है वह लीजेंडरी ए आर रहमान है। यानी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को इस फिल्म में ए आर रहमान के कंपोज किए गए बेहतरीन गाने सुनने को मिलेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह उनकी पहली फिल्म है और इससे पहले वे तमाम फिल्मों के लिए कास्टिंग कर चुके हैं। खबर थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुकेश छाबड़ा से पहले ही कहा था कि अगर आप कभी मूवी करेंगे तो मैं उस फिल्म में आपका साथ जरूर दूंगा। ऐसे में मुकेश चौक सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए हैं। मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म और सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फिल्म बन गई है दिल बेचारा।

सोशल मीडिया पर कई फैंस ने कहा था कि वह दिल बेचारा को थियेटर में रिलीज होते देखना चाहते हैं क्योंकि वह अपने फेवरेट स्टार की फिल्म को सीने में घर में देखकर उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। बता दें कि यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है। यह फिल्म 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button