सुशांत सिंह राजपूत की फ्रेंड बोली हमने सुसाइड पर की थी बात ! सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस आक्रोशित हैं। पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में भी बढ़ चुका है। जहां कुछ सेलिब्रिटी आरोप लगा रहे हैं कि एक्टर के साथ इंडस्ट्री में भेदभाव किया गया है। वही इसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कई बड़े दिग्गज अभिनेता और फिल्मकार को ट्रोल भी किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार के दिन 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान उन्होंने कोई सुसाइड लेटर भी नहीं छोड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सुशांत के दोस्तों से पूछताछ की गई है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत से सुसाइड को लेकर चर्चा की बात कही है।

बता देगी एमटीवी वीजे अर्चना अदलखा ने जो पोस्ट लिखा है उसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बहुत कुछ कहा है। अर्चना ने सुशांत सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह पहली बार सुशांत से उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। जान दोनों ने एक्टर के घर की बालकनी में खड़े होकर घंटों सुसाइड पर चर्चा की थी। दोनों ने इस दौरान इस पर भी चर्चा की थी कि अगर वह घर की बालकनी से कुछ जाते हैं तो क्या होगा।

https://www.instagram.com/p/CBafrFvnUkG/?igshid=1ipbi528q601t

इस पोस्ट में अर्चना ने लिखा है कि ” मैं सुशांत से पहली बार उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। जहां हम ने सुसाइड पर चर्चा की थी। हम दोनों बालकनी से नीचे की तरफ देख रहे थे, तो सुशांत ने पूछा कि कैसा होगा अगर हम यहां से नीचे कूद जाएं। इसके बाद मैंने उनसे उनकी रियल लाइफ पर बात करना शुरू कर दिया। जहां हमने चर्चा की कि कैसे जिंदगी को मजेदार बनाया जा सकता है। हम दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत हुई थी। हमने बातें की, हादसे, साथ में ड्रिंक की और फिर मैं अपने दोस्त के साथ वापस अपने घर आ गई। इस पोस्ट में अर्चना ने आगे भी बहुत कुछ लिखा है।

Related Articles

Back to top button